Now Reading
Motorola का 5000mAh की बैटरी वाला Moto G9 Plus जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च

Motorola का 5000mAh की बैटरी वाला Moto G9 Plus जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च

आप सबको याद ही होगा कि Motorola ने साल 2020 की शुरुआत में ब्राज़ील में अपने Moto G9 Plus फ़ोन का लॉन्च किया था। पर उस वक़्त कंपनी ने भारत में फोन के लॉन्च के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी।

पर अब Motorola फ़ोन के दीवानों के लिए एक बड़ी ख़बर ये है कि कंपनी अब जल्द ही भारत में भी अपने इस स्मार्टफ़ोन को लॉंच कर सकती है।

दरसल यह अटकलें तब से लगना शुरू हो गई जब MySmartPrice द्वारा BIS सर्टिफ़िकेट वेबसाइट पर एक नया Motorola डिवाइस या कहें तो फ़ोन देखा गया है। बता दें इस सर्टिफ़िकेशन वेबसाइट में डिवाइसों को  XT2083-7 और XT2087-3 कोड के साथ दर्ज किया गया है, जो संभवतः कंपनी के नए दो फ़ोन ही मानें जा रहें हैं।

इन दोनों डिवाइसों में से XT-2087 मॉडल को Moto G9 Plus माना जा रहा है। और क्योंकि अब ये डिवाइस BIS सर्टिफ़िकेशन वेबसाइट में लिस्ट हो चुकें हैं तो ऐसी उम्मीद भी की जा रही है कि जल्द ही Motorola अधिकारिक रूप से भारत में इनका लॉंच कर सकती है।

आपको बता दें इस फ़ोन में कंपनी 6.8 इंच के Full HD+ MaxVision LCD डिस्प्ले प्रदान करती है। ख़ास ये है कि ये डिस्प्ले HDR10 को भी सपोर्ट करता है। इस फ़ोन में Motorola ने alcomm Snapdragon 730G चिपसेट का इस्तेमाल किया है जो Adreno 618 GPU के साथ आता है।

वहीं ये फ़ोन आपको 4GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ मिलेगा, जिसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी होगा ताकि आप मेमोरी को बढ़ा भी सकें।

See Also
elon-musk-claims-european-union-offered-an-illegal-secret-deal

अगर कैमरा की बात करें तो ये यह फ़ोन रियर में चार लेंस सेटअप से लैस है। प्राइमरी लेंस 64MP और f/1.8 अपर्चर के साथ, वहीं 8MP वाइड एंगल लेंस, 2MP मैक्रो लेंस और 2MP डेप्थ सेंसर लेंस भी शामिल हैं। वहीं सेल्फ़ी कैमरा के लिए इसमें आपको 16MP का f/2.0 अपर्चर वाला लेंस प्रदान किया जाता है।

इतना ही नहीं बल्कि ये फ़ोन आपको 5000mAh की बैटरी के साथ मिलेगा जो 30W चार्ज को सपोर्ट करती है।

कनेक्टिविटी के मोर्चे पर Motorola के इस फ़ोन में Bluetooth 5.0 और 4G VoLTE सपोर्ट और USB Type-C पोर्ट दिया गया है। अब देखना ये दिलचस्प होगा कि कंपनी इस फ़ोन को भारत में लॉंच करने का ऐलान कब करती है?

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.