Now Reading
ऑनलाइन ब्यूटी एंड पर्सनल केयर प्लेटफॉर्म Purplle को मिली $7.9 मिलियन की फंडिंग

ऑनलाइन ब्यूटी एंड पर्सनल केयर प्लेटफॉर्म Purplle को मिली $7.9 मिलियन की फंडिंग

ऑनलाइन ब्यूटी एंड पर्सनल केयर प्लेटफॉर्म Purplle ने बेल्जियम की एक प्राइवेट निवेश फर्म Verlinvest SA से फंडिंग के रूप में $7.9 मिलियन की राशि जुटाई है। ऐसा अनुमान है कि यह निवेश कंपनी के $30 मिलियन सीरीज़ सी राउंड का ही एक हिस्सा हो सकता है।

लेकिन दिलचस्प यह है कि इस राउंड के ऐलान के समय Verlinvest SA का कोई जिक्र नहीं किया गया था। वहीँ आपको बता दें इस फंडिंग के बाद Verlinvest SA अब Purplle में करीब 8.20% की हिस्सेदारी रखेगी।

इस बीच कंपनी ने पहले ही ऐलान कर दिया था कि सीरीज सी राउंड में प्राप्त निवेश के जरिये कंपनी पार्टनरशिप के माध्यम से प्लेटफ़ॉर्म पर ब्रांडों और प्रोडक्ट कैटेलॉग बढ़ाने के प्रयास करेगी।

इसके साथ ही कंपनी की नई योजनाओं में महिला केंद्रित डिजिटल कंटेंट में निवेश के माध्यम से कंपनी के डेटा स्टैक को बढ़ावा देना भी शामिल है।

कंपनी के मुताबिक ये डिजिटल कंटेंट बेहतरीन रूप से उपयोगकर्ताओं और ब्रांड्स दोनों को आकर्षित करते नज़र आयेंगें। साथ ही यह कंपनी की ग्लोबल सप्लाई चेन के निर्माण में भी मदद करेंगें।

बता दें Purplle ने 2012 में अपना संचालन शुरू किया था और कंपनी ऑनलाइन ब्यूटी एंड पर्सनल केयर ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म का संचालन करती है, जो व्यापक उपयोगकर्ता पैकेज के जरिये उपभोक्ताओं को डिजिटल खरीदारी का शानदार अनुभव प्रदान करता है।

See Also
startup-funding-vegrow-raises-46-million-dollar

वर्तमान में कंपनी 1,000 से अधिक थर्ड पार्टी और ख़ुद के ब्रांडों के साथ करीब 47,500 प्रोडक्ट कैटेलॉग की पेशकश करती है।

साथ ही Purplle का दावा है कि पिछले दो वर्षों में कंपनी की Net Merchandise वैल्यू चार गुनी बढ़ी है। साथ ही कंपनी अपने 450 से अधिक कर्मचारियों के साथ हर साल 100% तेजी से बढ़ने का दावा भी करती है।

View Comments (0)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.