Now Reading
Tesla कार में लगी आग, गुजराती भाई-बहन समेत 4 की दर्दनाक मौत

Tesla कार में लगी आग, गुजराती भाई-बहन समेत 4 की दर्दनाक मौत

  • कार के अंदर 4 लोगों के शव मिले.
  • एक 20 वर्षीय युवती को बचाया गया.

Tesla car caught fire: अमेरिकी मशहूर उद्योगपति की चर्चित ईवी कार Tesla को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जानकारी के मुताबिक टेस्ला कार में आग लगने से चार भारतीय नागरिकों की मौके में ही मौत हो गई। घटना कनाडा के टोरंटो शहर की बताई जा रही है, जिसमें एक टेस्ला कार के डिवाइडर से टकराने से बड़ा हादसा हुआ है। टेस्ला कार के डिवाइडर से टकराने के बाद उसने आग पकड़ ली, जिससे कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान गुजरात के गोधरा निवासी केटा गोहिल (30) और निल गोहिल (26) के रूप में हुई है, दोनों भाई-बहन थे।

हादसा चेरी स्ट्रीट के पास लेक शोर बुलेवार्ड पर हुआ

घटना को लेकर सामने आई उसके अनुसार, हादसा चेरी स्ट्रीट के पास लेक शोर बुलेवार्ड पर हुआ। इस दौरान कार में 2 युवती और 3 युवक सवार थे। हादसे की वजह कार का तेज गति में होना बताया जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया उसके अनुसार, कार लेक शोर पर तेज गति से जा रही थी, तभी चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार डिवाइडर से टकरा गई और इसके बाद एक कंक्रीट के खंभे से जा टकराई, इसके बाद कार ने देखते ही देखते आग पकड़ ली।

कार में आग इतनी भयानक थी कि फायर ब्रिगेड टीम के आने से पूर्व ही कार को आग ने अपनी चपेट में लेकर कार में सवार लोगों को भी अपने आगोश में ले लिया। आग बुझाने में जली हुईं कार में से 4 लोगों के शव को बाहर निकाला गया।

आग टेस्ला में बैटरी सेल से जुड़ी

शुरुआती तौर में आग लगने की वजह टेस्ला में बैटरी सेल को बताया जा रहा है लेकिन इस विषय में पुलिस अब भी गंभीरता से जांच कर रही है।

हालांकि इस दुखद घटना के बीच एक अच्छी खबर यह रही कि कार में सवार एक युवती को किसी तरह बचा लिया गया।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें

स्थानीय पुलिस ने बताया कि कार को जलती देखकर एक व्यक्ति मदद के लिए आगे आया था और उन्होंने जलती कार से एक 20 वर्षीय युवती को बाहर निकाला। युवती इस दौरान काफ़ी अधिक घायल हो गई थी, जिसे उपचार के लिए अस्पताल रेफर किया गया।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.