Now Reading
लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले को ₹1,11,11,111 का इनाम

लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले को ₹1,11,11,111 का इनाम

  • लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने पर 1 करोड़ के इनाम का ऐलान.
  • लॉरेंस का एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी का क्षत्रिय करणी सेना पूरा साथ देगी.

Reward for the one who encounters Lawrence Bishnoi: गुजरात के साबरमती जेल में कैद गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई देश भर में सुर्खियों में बना हुआ है, मुंबई से लेकर कनाडा तक में हो रही हत्या में उसकी संलिप्ता ने उसे एक बहुराष्ट्रीय गैंगस्टर की उपाधि दे दी है। वह भी तब जब वह मशहूर पंजाबी गायक  सिद्धू मुसेवाला की हत्या के आरोप में जेल में बंद है। सोशल मीडिया में कोई उसे अपना हीरों बता रहा है तो कोई छटा हुआ दो कौड़ी का बदमाश, और इस बीच राजस्थान में राजपूत समाज द्वारा चलाई जानें वाली क्षेत्रीय करनी सेना ने गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी के लिए करोड़ों रुपए का इनाम घोषित कर दिया हैं।

विश्नोई के एनकाउंटर में ₹11111111 का इनाम

क्षत्रिय करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई  के एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को  1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपये का पुरस्कार देने का ऐलान किया है। सोशल मीडिया में एक वीडियो जारी करके करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत ने कहा है कि “मुझे सिर्फ इतना पता है कि हमारी धरोहर परम आदरणीय अमर शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या लॉरेंस बिश्नोई ने कराई थी।”

राज शेखावत ने अपनी वीडियो में आगे कहा,जो पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा उस पुलिसकर्मी को करणी सेना की तरफ से इनाम के तौर पर एक करोड़ 11 लाख 11 हजार 111 रुपये प्रदान किया जाएगा। इसके अलावा, करणी सेना उस बहादुर पुलिसकर्मी के परिवार की सुरक्षा और संपूर्ण व्यवस्थाओं का दायित्व भी अपने हाथ में लेगी।

2023 में की सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या

करणी सेना के प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की 5 दिसंबर 2023 को जयपुर में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। उनकी हत्या के कुछ घंटों बाद लॉरेंस बिश्नोई गिरोह ने उनकी हत्या की जिम्मेदारी ली थी, बिश्नोई का मजबूत आपराधिक गिरोह पूरे देश में सक्रिय है।

See Also

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, हाल में मुंबई में एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई का नाम आने के बाद उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग होने लगी है। लॉरेंस बिश्नोई इस समय गुजरात की हाई सिक्योरिटी साबरमती जेल में बंद है। लॉरेंस सलमान खान को धमकी दे चुका है। इससे पहले भी करणी सेना के अध्यक्ष राज शेखावत ने वडोदरा में लॉरेंस के एनकाउंटर कि डिमांड (Reward for the one who encounters Lawrence Bishnoi) कर चुके हैं

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.