Now Reading
पुलिस थाने में CBI ने अचानक मारा छापा, इंस्पेक्टर और SI गिरफ्तार

पुलिस थाने में CBI ने अचानक मारा छापा, इंस्पेक्टर और SI गिरफ्तार

  • रिश्वत लेते रंगेहाथ CBI ने दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर और सब-इंस्पेक्टर को किया गिरफ्तार.
  • सब-इंस्पेक्टर को 10 लाख रुपए घूस की रकम के साथ गिरफ्तार किया.
CBI will investigate CGPSC 2021 exam in Chhattisgarh

CBI raid in police station: राजधानी दिल्ली में उस वक्त हड़कंप मच गई जब मंगलवार (15 अक्टूबर 2024) को सीबीआई ने अचानक एक पुलिस थाने में रेड मारकर दो पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया। घटना दिल्ली के बुराड़ी थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। जहां सीबीआई के अधिकारियों ने दो पुलिसकर्मियों को 10 लाख रिश्वत लेने के मामले में धरदबोचा हैं। केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने रिश्वत लेने के आरोप में यहां के बुराड़ी पुलिस थाना में तैनात निरीक्षक और उपनिरीक्षक को मंगलवार को गिरफ्तार किया।

इंस्पेक्टर ने करीब डेढ़ करोड़ रुपए की रिश्वत मांगी

अधिकारियों ने बताया कि एक केस को खत्म करने के लिए इंस्पेक्टर संदीप अहलावत ने एक शख्स से 1.5 करोड़ रुपए की रिश्वत मांगी थी। पीडि़त ने इसके बाद सीबीआई को इस मामले की जानकारी दी, इन दोनों को 1.5 करोड़ डिमांड में से 10 लाख रुपए की पहली किस्त लेते हुए रंगे हाथों सीबीआई ने गिरफ्तार किया है।

सीबीआई के अधिकारियों ने थाने के उप निरीक्षक भूपेश कुमार को उस समय गिरफ्तार किया, जब वह अहलावत की ओर से 10 लाख रुपये की घूस ले रहा था। गिरफ्तारी के बाद सीबीआई ने दोनों आरोपियों के आवासों की भी तलाशी ली। अब दोनों पुलिसकर्मी से सीबीआई टीम की ओर से पूछताछ की जा रही हैं।

संपति की जांच भी की जाएगी?

बुराड़ी थाने में पदस्थ दोनों रिश्वतखोर पुलिसकर्मियों को सीबीआई की टीम ने द्वारा रंगे हाथों पकड़े जानें के बाद अब उनकी मुश्किल बढ़ने लगी हैं। दोनों पुलिसकर्मियों को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तारी के बाद अब कार्रवाई भी शुरू की जा चुकी है।

See Also

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

इस दौरान उनसे और कई पूछताछ की जाएगी और उनकी संपत्तियों की भी जांच की जा सकती है। दावा किया जा रहा है कि रिश्वतखोर पुलिसकर्मियों कई बड़े कारनामों के खुलासे (CBI raid in police station) हो सकते हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.