Site icon NewsNorth

Bourbon बिस्किट में अंदर ‘लोहे की तार’ मिलने का दावा, वीडियो हुआ वायरल

Iron Wire in Bourbon Biscuit: लोकप्रिय ब्रिटानिया कंपनी के बोर्बन बिस्किट में मेटल तार निकलने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। उक्त घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफार्म में वायरल भी हो रहा है, जिसमें दावा किया गया है कि ब्रिटानिया कंपनी की बोर्बन बिस्किट पैकेट खोलकर बिस्किट खाया जा रहा था, तब उसमे से एक मेटल तार निकला है।

उक्त वाकया कमारेड्डी तेलंगाना के एक गांव की बताई जा रही है, पीड़ित युवक ने अपने साथ हुए घटना का वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है, जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ है। वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि बिस्किट के अंदर एक पतली तार मौजूद थी, जो बिस्किट में फंसी हुई थी

हनुमान रेड्डी नाम के X यूजर्स के अकाउंट से वीडियो वायरल

बोर्बन बिस्किट में मेटल तार होने की जानकारी देवुनिपल्ली गांव में रहने वाले हनुमान रेड्डी के नाम से वायरल हो रही है। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने यह बिस्किट अपने बच्चों के लिए खरीदा था और जब बच्चे इसे खा रहे थे, तभी उन्हें बिस्किट में कुछ अजीब महसूस हुआ। जब उन्होंने बिस्किट के पैकेट को अपने हाथ में लेकर उस अजीब वस्तु को अपने हाथ से देखा तो वह दंग रह गए। बिस्किट में पतली लोहे की तार पाई, जो बिस्किट में फंसी हुई थी।

इस घटना से हैरान रेड्डी ने तुरंत इसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर साझा कर दिया। यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग हैरान हैं। लोगों ने वायरल वीडियो के आधार पर कंपनी के ऊपर सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं और खाद्य उत्पादों की गुणवत्ता जांच को और कड़ा करने की भी अपील कर रहे हैं ताकि इस तरह की खतरनाक घटनाओं से बचा जा सके।

See Also

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

हालांकि हम एक बात आपकों साफ़ कर दे, वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि हम नही कर रहें है। सोशल मीडिया में लगाएं गए आरोपों के आधार में यह घटना हमारी ओर जैसे के तैसे आपके लिए प्रस्तुत की गई है। इस वायरल वीडियो को लेकर ब्रिटानिया कंपनी की ओर से अब तक फिलहाल कोई (Iron Wire in Bourbon Biscuit) बयान सामने नही आया है।

 

Exit mobile version