Site icon NewsNorth

स्कूल बस का टायर फटा, लगी आग, 25 बच्चों की जलकर मौत

school-bus-accident-6-student-death-in-haryana

School bus tire burst: थाइलैंड से एक बेहद ही दर्दनाक घटना सामने आई है, मिली जानकारी के अनुसार थाइलैंड में एक स्कूल बस के टायर फटने से बस में लगी आग की वजह से बस में सवार 25 छात्रों की मौके में ही मौत हो गई हैं। यह घटना बैंकॉक के खू खोट इलाके में मंगलवार 12 बजे के आसपास की बताई जा रही है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के वक्त बस में 44 लोग सवार थे, जिनमें से 16 लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वही इस घटना को लेकर थाइलैंड के आंतरिक मंत्री अनुतिन चार्नविराकुल ने कहा कि अधिकारी अभी तक मृतकों की संख्या की पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, रिपोर्ट के अनुसार बस में 44 लोग सवार थे, जिसमें से 25 की मौत हो गई। 16 की हालत गंभीर बताई जा रही है। उन्होंने यह भी कहा कि बस अभी भी इतनी गर्म थी कि वे सुरक्षित रूप से अंदर नहीं जा सके।

स्कूल बस का टायर फटने से हुई दुर्घटना

मौके में मौजूद प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार, हादसे की वजह स्कूल बस का टायर फटने से बस में अचनाक आग लगने को बताया गया है, बस में बच्चों के अलावा 5 टीचर भी मौजूद थे। वही थाईलैंड के परिवहन मंत्री सुरिया जुआंगरुंगआंगकिट ने कहा कि घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

See Also

प्रधानमंत्री पैटोंगटर्न शिनावात्रा ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट के माध्यम से अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं. उन्होंने कहा कि सरकार चिकित्सा खर्चों का ध्यान रखेगी और पीड़ितों के परिवारों को मुआवजा प्रदान करेगी।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, हादसा बहुत भयावह था और दूर तक आग की लपटे दिख रही थीं। प्रत्यक्षदर्शियो ने ऐसा दावा भी किया कि बस गैस पर चल रही थी और दुर्घटना के कारण उसके ईंधन टैंक में आग लगना हो सकता है। हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

Exit mobile version