Now Reading
WhatsApp ला रहा नया ‘Camera Effects’ फीचर, ‘फोटो’ व ‘वीडियो’ लेना होगा मजेदार

WhatsApp ला रहा नया ‘Camera Effects’ फीचर, ‘फोटो’ व ‘वीडियो’ लेना होगा मजेदार

  • WhatsApp अपने यूजर्स को कैमरा इफेक्ट फीचर देने जा रहा है.
  • यूजर्स को केवल एक टैप से फ़ोटो में फिल्टर लगाने की सुविधा मिलेंगी.
whatsapp-allows-to-clear-unread-message-count-with-new-feature

WhatsApp is bringing new Camera Effects: दुनिया भर में करोड़ों स्मार्टफोन यूजर्स इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं। शायद यही वजह हैं, मेटा के स्वामित्व वाला लोकप्रिय सोशल मीडिया ऐप यूजर्स की सहूलियत के लिए कंपनी समय-समय पर नए-नए फीचर्स लाता रहता है। इसी क्रम में निकलकर आई नई जानकारी के अनुसार, इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप में इंस्टाग्राम की तरह कैमरा इफेक्ट फीचर्स में काम कर रहा हैं, और जल्द ही यूजर्स इसका इस्तेमाल कर सकेंगे। जी हां! WhatsApp अपने यूजर्स को कैमरा इफेक्ट फीचर देने जा रहा हैं।

बीटा फॉर एंड्रॉयड 2.24.20.20 वर्जन में मिला अपडेट

व्हाट्सऐप में तमाम छोटी बड़ी अपडेट में नज़र रखने वाली वेबसाइट WAbetainfo ने इस नए फीचर के बारे में जानकारी साझा की है। WAbetainfo के अनुसार, गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद वॉट्सऐप बीटा फॉर एंड्रॉयड 2.24.20.20 update पर वॉट्सऐप कैमरा इफेक्ट फीचर को रोल आउट कर रहा है।

रिपोर्ट में कैमरा इफेक्ट फीचर एक स्क्रीनशॉट भी दिया गया है। इसमें एक नया फिल्टर बटन दिखाई दे रहा है। यह बटन यूजर्स को केवल एक टैप से फिल्टर लगाने की सुविधा देता है, जिससे फोटो और वीडियो को बेहतर बनाना आसान हो जाता है। पहले, ये इफेक्ट केवल वीडियो कॉल के लिए ही मौजूद थे। अब व्हाट्सऐप इस सुविधा को कैमरे में भी दे रहा है। इससे यूजर्स को अपनी फोटो और वीडियो पर और भी अधिक कंट्रोल मिल रहा है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

See Also

गौरतलब हो, इससे पहले, वॉट्सऐप की तरफ से दो नए प्राइवेसी फीचर को पेश किया गया था, जिसमें कॉल में यूजर के आईपी एड्रेस की सेफ्टी को शामिल किया गया है। बता दें कि पिछले लंबे वक्त से वॉट्सऐप की प्राइवेसी को लेकर सवाल उठाए जा रहे थे। वही इंटरनेशनल फेक कॉल भी विवाद की वजह बना था। वही इंटरनेशनल फेक कॉल भी विवाद की वजह बना था। इसके बाद वॉट्सऐप ने अपने प्लेटफॉर्म को पहले से ज्यादा सिक्योर बनाने पर जोर दिया है। इसी के चलते वॉट्सऐप (WhatsApp is bringing new Camera Effects)  नए-नए फीचर को जोड़ रहा है

 

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.