Site icon NewsNorth

बिहार: मत्स्य पालन के लिए CM ने टैंक में डाली मछलियां, लोग टैंक से ही लूट ले गए

Looting of government fish in Bihar: बिहार से एक बेहद दिलचस्प मामला सामने आया है, जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम में पहुंचे लोगों ने सीएम से ज्यादा बायो फ्लॉक से मछली लूटने में दिलचस्पी दिखाई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

दरअसल पूरा मामला बिहार के सरहसा से प्रकाश में आया है,जहां बिहार के सीएम नीतीश कुमार विभिन्न सरकारी योजनाओं का लोकपर्ण और शुरुआत करने के लिए पहुंचे थे, मुख्यमंत्री की सभा के पास मत्स्य विभाग द्वारा बायो फ्लॉक का निर्माण किया गया था, जैसे ही नीतीश कुमार की सभा समाप्त हुई, सभा में पहुंचे लोगों में बायो फ्लॉक में मौजूद मछलियों को लूटने की होड़ मच गई। लोगों ने जमकर सरकारी मछलीयों को लुटा जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जबकि अधिकारी मुंह ताकने के अलावा कुछ नही कर पाएं।

दीपक पांडे नाम के सोशल मीडिया प्लेटफार्म X यूजर्स ने अपने अकाउंट से उक्त घटना का वीडियो साझा किया है, जब लोगों जिसमे बच्चें से लेकर बूढ़े शामिल है, किस प्रकार मत्स्य विभाग की सरकारी मछलीयों को लूटने में जुटे हुए हैं।

विषहरा भगवती मंदिर के शिलापट्ट का अनावरण

वही इससे पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने निर्धारित दौरे के अनुसार बिहार के जिले सहरसा में पहुंचे थे, उन्होंने सहरसा जिला के कहरा प्रखंड के दिवारी स्थित प्राचीन मां विषहरा भगवती मंदिर के शिलापट्ट का अनावरण कर लोकार्पण किया। लोकार्पण के बाद मुख्यमंत्री ने मंदिर में पूजा-अर्चना कर राज्य के सुख-शांति एवं समृद्धि की कामना की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि पर्यटन विभाग प्रत्येक वर्ष यहां विषहरा भगवती मंदिर महोत्सव आयोजित करेगा। मुख्यमंत्री ने प्राचीन मां विषहरा भगवती मंदिर के परिसर का भ्रमण कर विकास कार्यों का जायजा लिया। मुख्यमंत्री ने (Looting of government fish in Bihar)  मंदिर प्रांगण में पौधारोपण भी किया।

See Also

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

साथ ही मुख्यमंत्री ने 414.74 करोड़ रुपये की लागत से सहरसा जिला अंतर्गत खजुर देवा चौक से डेंग राही घाट के बीच कोसी नदी पर उच्चस्तरीय आरसीसी पुल के निर्माण कार्य का भी शिलापट्ट शिलान्यास भी किया।

Exit mobile version