Site icon NewsNorth

दिल्ली से मुंबई तक iPhone 16 खरीदने के लिए स्टोर के बाहर लगी लंबी लाइनें

apple-iphone-12-production-in-india

Long lines outside the store to buy iPhone 16: आज भारत में Apple कंपनी के नए iPhone 16 सीरीज के मोबाइल फ़ोन की बिक्री शुरू हो गई है। दिलचस्प रूप से नए iPhone 16 सीरीज फोन के लिए उपभोक्ताओं में एक अलग ही दीवानगी देखी गई, आज सुबह से ही iPhone स्टोर के बाहर लंबी लंबी कतारें देखने को मिली। दिल्ली से लेकर मुंबई तक आईफोन स्टोर के बाहर लंबी लंबी कतारों ने लोगों का ध्यान अपनी और खींचा। मुंबई के वीकेसी स्टोर से लेकर दिल्ली के iPhone स्टोर में सेल शुरू होने से पूर्व ही लंबी लंबी कतारें देखने को मिली।

आईफोन लवर्स 21 – 21 घंटे से लाइन में खड़े

iPhone 16 को लेकर यूजर्स के बीच दिलचस्पी ने लोगों का ध्यान अपने और खींचा है, पूर्व में भी ऐसी उत्सुकता iPhone 15 के समय भी देखने को मिली थी। iPhone 16 खरीदने पहुंचे उपभोक्ताओं ने बताया कि वह नए iPhone जल्द से जल्द खरीदने के लिए इतने अधिक उत्सुक है कि आईफोन स्टोर के सामने 21 घंटो से लाइन में खड़े हैं। जैसे ही iPhone स्टोर खुलेगा वह अपने लिए नया फ़ोन खरीद लेंगे।

iPhone 16 सीरीज की बात करें तो iPhone 16 को खरीदने के लिए आपको 80 हजार रुपए खर्च करने होंगे। ये इस सीरीज का सबसे सस्ता फोन है और इसमें 128GB तक स्टोरेज मिलती है। इसके अलावा iPhone 16 Pro Max भी है। हालांकि प्रो सीरीज के कैमरा में काफी बदलाव देखने को मिलते हैं।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, iPhone 16 सीरीज कई ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफॉर्म पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। ग्राहक ऑफिशियल एप्पल स्टोर वेबसाइट, एपप्पल के फिजिकल स्टोर, ऑथोराइज्ड एप्पल रिटेलर्स, क्रोमा, विजय सेल्स, रिलायंस डिजिटल आदि के जरिए भी खरीद सकते हैं। कंपनी के इस सीरीज में चार फोन हैं, जिसमें iPhone 16, iPhone 16 Pro, iPhone 16 Pro Max और iPhone 16 Plus बिक्री के लिए (Long lines outside the store to buy iPhone 16) उपल्ब्ध किए गए हैं।

Exit mobile version