Now Reading
डोनाल्ड ट्रंप पर जानलेवा हमला, इस बार AK 47 के इस्तेमाल की आशंका

डोनाल्ड ट्रंप पर जानलेवा हमला, इस बार AK 47 के इस्तेमाल की आशंका

  • डोनाल्ड ट्रंप को फिर बनाया गया निशाना.
  • डोनाल्ड ट्रंप के ऊपर गोल्‍फ कोर्स के करीब हुई गोलीबारी.
trump-shares-posts-of-us-flag-with-muslims-sparks-new-controversy

Deadly attack on Donald Trump with AK 47: पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति और अमेरिका में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए रिपब्लिक पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप में एक बार फिर जानलेवा हमले की कोशिश की गई है, इस बार हमलावर हमले के लिए AK 47 गन साथ लाया था। जानकारी के मुताबिक़ रिपब्लिक पार्टी के उमीदवार और पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति के ऊपर हमले की कोशिश तब की गई जब रविवार को वह फ्लोरिडा के वेस्ट पाम बीच में अपने गोल्फ कोर्स में गोल्फ खेल रहे थे।

आपकों बता दे, अमेरिका में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के ऊपर यह दूसरा जानलेवा हमला है, इसके पूर्व भी पिछले दिनों पेंसिल्वेनिया में एक चुनावी रैली में ट्रंप की हत्या का प्रयास के लिए  बंदूकधारी ने ट्रंप के ऊपर गोलियां चलाई थी, इस दौरान उनके दाहिने कान के ऊपरी हिस्से में गोली लगी थी।

एफबीआई ने क्या कहा?

ट्रंप के ऊपर जानलेवा हमले को लेकर अमेरीकी सुरक्षा एजेंसी एफबीआई का बयान भी सामने आया है। अमेरिकी सुरक्षा एजेंसी ने कहा कि, फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (FBI) और अमेरिका खुफिया सेवा इस मामले की जांच कर रही है। एफबीआई के अनुसार, फ्लोरिडा में हुए हमले में डोनाल्ड ट्रंप निशाने पर थे, एक संदिग्ध हिरासत में लिया गया है। साथ ही मौके से एक AK 47 गन को भी बरामद किया गया है।

इस बीच अमेरिकी उपराष्ट्रपति और डेमोक्रेटिक पार्टी की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार कमला हैरिस ने अपने राजनीतिक प्रतिद्वंदी के ऊपर हुए हमले को लेकर कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि वह (डोनाल्ड ट्रंप) सुरक्षित हैं, अमेरिका में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

वही हमले के बाद रिपब्लिक पार्टी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप का बयान भी सामने आया है, उन्होंने अपने समर्थकों और देश के नागरिकों को एक संदेश के माध्यम से संबोधित किया है। उन्होंने कहा, “मैं सुरक्षित हूं. मैंने अपने आसपास गोलियों की आवाज सुनी थी, लेकिन इससे पहले घटना को लेकर कोई भी अफवाह फैले, मैं यह साफ करना (Deadly attack on Donald Trump with AK 47)  चाहता हूं कि मैं ठीक और सुरक्षित हूं।

See Also
earthquake-in-afghanistan-delhi-and-north-india

” उन्होंने आगे कहा, “मुझे कोई भी चुनाव प्रचार से पीछे नहीं हटा पाएगा. मैं कभी आत्मसमर्पण नहीं करूंगा।”

 

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.