Now Reading
गुरुग्राम: बारिश में धंसी सड़क में गिर गया डिलीवरी एजेंट, तैरकर बचाई जान

गुरुग्राम: बारिश में धंसी सड़क में गिर गया डिलीवरी एजेंट, तैरकर बचाई जान

  • गुरुग्राम में सड़क धंसने और बाइक सवार के उसमे गिरने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल.
  • गुरुग्राम बिगनर्स के लिए नहीं - सोशल मीडिया यूजर्स

Delivery agent saved his life by swimming in Gurugram road: गुरुग्राम में बुधवार हुई बारिश ने जीएमडीए की सतही तौर में पोल खोल कर रख दी, बारिश के चलते गुरुग्राम के कई मार्गों में पानी भर गया वहीं कुछ क्षेत्र ऐसे भी थे, जहां सड़के ही पानी में बह गई। एक ऐसा ही नजारा सोशल मीडिया में वायरल हो गया जहां बारिश में सड़क बहने के चलते एक डिलीवरी एजेंट को पानी में तैरकर अपनी जान बचानी पड़ी।

जी हां! सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो काफ़ी डरावना मंजर दिखा रहा है, लेकिन वह मौजूद लोगों ने उसे फनी माहौल बना दिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक सड़क का हिस्सा गिरकर एक बड़े गड्डे के रूप में बदल जाता है और वह गड्ढा पानी से पूरी तरह भर जाता है। उसमें गिरा व्यक्ति तेर कर अपनी जान तो बचा लेता है लेकिन उनकी बाइक गड्डे में गिरी होती है।

उसे एक जेसीबी की सहायता से निकाला जाता है, जेसीबी से बाइक निकालने के लिए जेसीबी के ड्राइवर को मशक्कत करनी पड़ती है, जो वीडियो में दिखता प्रतीत हो रहा हैं।

वीडियो बसई रोड़ की बताई जा रही

गुरुग्राम में बारिश के बाद सड़क का बहकर एक बड़े गड्डे के रूप में बदलने वाली घटना गुरुग्राम के बसई रोड की बताई जा रही है। सोशल मीडिया में लोगों का दावा है कि सड़क का इस प्रकार बारिश में बहने की घटना बसई रोड में तीसरी बार घटी हैं। लोगों ने तंज स्वरूप गुरुग्राम को बिगनर्स के नही है, बोलना शुरु कर दिया हैं।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, जीएमडीए के इंफ्रास्ट्रक्चर को लेकर तमाम दावों के बाद बारिश के बाद ऐसी घटनाएं शहर के इंफ्रास्ट्रक्चर और देखभाल के काम पर सवालिया निशान खड़ा कर रही हैं। विकास कार्यों के बावजूद, बार-बार हो रही ये घटनाएं सड़क निर्माण और जल निकासी व्यवस्था में गंभीर खामियों की (Delivery agent saved his life by swimming in Gurugram road) ओर इशारा करती हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.