Now Reading
नेपाल: 40 भारतीय यात्रियों को ले जा रही बस नदी में गिरी; बचाव कार्य जारी

नेपाल: 40 भारतीय यात्रियों को ले जा रही बस नदी में गिरी; बचाव कार्य जारी

  • यूपी नंबर वाली एक बस नेपाल में नदी में गिरी
  • जानकारी के मुताबिक, बस में 40 यात्री सवार थे
indian-bus-with-40-passengers-plunges-into-river-in-nepal

Indian Bus With 40 Passengers Plunges Into River in Nepal: नेपाल से एक बड़े हादसे की खबर निकलकर सामने आ रही है। आज शुक्रवार को सुबह एक बड़ा सड़क हादसा देखनें को मिला जब 40 भारतीय यात्रियों को ले जा रही एक बस रास्ते में नदी में गिर गई। शुरुआती जानकारी के अनुसार, बस यूपी नंबर की है। यह भारतीय बस तनहुन जिले में मार्सयांगडी नदी में गिर गई।

फिलहाल बचाव कार्य शुरू हो चुका है, लेकिन हादसे को लेकर अब तक कोई पुख्ता अपडेट सामने नहीं आ सका है। स्थानीय अधिकारियों के हवाले से निकलकर आ रही जानकारी के अनुसार, यह बस भारत के लगभग 40 यात्रियों को लेकर पोखरा से काठमांडू के लयें रवाना हुई थी।

Indian Bus Plunges Into River in Nepal

नेपाल के स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने इस हादसे के संदर्भ में जानकारी दी है की लगभग 40 लोगों को लेकर जा रही यह भारतीय यात्री बस तनहुन जिले में मर्सियांगडी नदी में जा गिरी। मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से यह भी पता चला है कि बस के नंबर प्लेट पर ‘UP FT 7623’ नंबर दर्ज है। यह बस नदी में गिर गई और नदी के किनारे पर पड़ी हुई है।

बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त बस प्रयागराज से महाराष्ट्र के 42 पर्यटकों को लेकर चित्रकूट होते नेपाल की ओर रवाना हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मध्य नेपाल में भारत की नंबर प्लेट वाली इस बस के मार्सयांगडी नदी में गिरने के बाद चल रहे राहत-बचाव कार्य के दौरान अब तक 15 शव बरामद किए गए हैं। जबकि कई लोग लापता बताए जा रहे हैं। फिलहाल टीमें यात्रियों की तलाश कर रही हैं।

See Also
tiktok-layoffs-entire-india-staff

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.