Now Reading
कोलकाता कांड में आरोपी प्रिंसिपल के ऊपर लगा आरोप, करता था मुर्दों का व्यापार?

कोलकाता कांड में आरोपी प्रिंसिपल के ऊपर लगा आरोप, करता था मुर्दों का व्यापार?

  • आरजी कर के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को पुलिस का समन.
  • अस्पताल के पूर्व कर्मचारी ने भी लगाए गंभीर आरोप.
principal-of-rg-kar-medical-college-resigns-amid-female-doctor-case

Principal accused in Kolkata incident: कोलकाता में हुए ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर की घटना ने देशभर के लोगों में आक्रोश से भर दिया है, देश के अलग अलग हिस्सों से महिला डॉक्टर को न्याय देने और दोषियों के ऊपर सख़्त से सख़्त कार्यवाई की मांग की जा रही है।

इस बीच एक बड़ा खुलासा हुआ है, मेडकिल कॉलेज के जिस प्रिंसिपल के ऊपर घटना की पीड़ित का नाम सार्वजनिक करने का आरोप लगा है, उसके ऊपर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

जी हां! कोलकाता लेडी डॉक्टर रेप मर्डर केस की घटना में पीड़िता की पहचान उजागर होने पर पुलिस ने जिस पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को समन किया है। उसके खिलाफ़ अस्पताल के पूर्व कर्मचारी ने एक बड़ा आरोप लगाया है, उसके अनुसार संदीप घोष लाशों का सौदागर था। वह लावारिश लाशों का सौदा करता था, साथ ही कई अनैतिक कार्यों में लिप्त था।

वही उसके ऊपर RG kar कॉलेज के पूर्व उप अधीक्षक ने अख्तर अली ने इंडिया टुडे से बात में बताया है कि संदीप घोष बांग्लादेश में बायोमेडिकल कचरे और मेडिकल सप्लाई की तस्करी में शामिल रहे है साथ ही लावारिस लाशों का सौदा भी वह करता था।

पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के खिलाफ मामला दर्ज़

कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष के खिलाफ दो एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस ने अब अपने अधिकारियों पर कार्रवाई की है। कोलकाता पुलिस ने दो अस्सिटेंड पुलिस कमिश्नर और एक इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है। पुलिस की तरफ यह कार्रवाई आरजी कर मेडिकल कॉलेज पर 14 अगस्त की रात में भीड़ के हमले के मामले में की गई है।

See Also
karnataka-passes-bill-to-cancel-neet-proposed-new-medical-entrance-test

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

पुलिस ने यह समन पीड़ित डॉक्टर की पहचान उजागर करने के मामले में भेजा है। आरोप है कि संदीप घोष ने पीड़ित की पहचान उजाकर की। सुप्रीम कोर्ट ने मेडिकल कॉलेज पर हमले और पीड़िता की पहचान उजागर होने पर राज्य सरकार के साथ (Principal accused in Kolkata incident)  कोलकाता पुलिस को आडे़ हाथों लिया था।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.