Now Reading
Pixel Watch 3 और Buds Pro 2 भी हुए Google Pixel 9 के साथ लॉन्च

Pixel Watch 3 और Buds Pro 2 भी हुए Google Pixel 9 के साथ लॉन्च

  • Google ने Pixel Watch 3 और Buds Pro 2 से भी उठाया पर्दा
  • भारत में भी लॉन्च हुए ये दोनों प्रोडक्ट्स, जानिए क्या है इनकी कीमतें?
pixel-watch-3-buds-pro-2-launched-price-in-india

Pixel Watch 3, Buds Pro 2 Launched, Price in India: दुनिया की सबसे बड़ी टेक कंपनियों में से एक Google ने अपने हाल के Made by Google इवेंट में एक साथ कई नए प्रोडक्ट्स की पेशकश की। इनमें Google की नई Pixel 9 Series समेत Pixel Watch 3 और Pixel Buds Pro 2 ने भी लोगों का खूब ध्यान आकार्शित किया है। यह प्रोडक्ट कैटेगरी भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय रही हैं। ऐसे में कंपनी को इन नए प्रोडक्ट्स से भी काफी उम्मीदें हैं।

जाहिर है Google के प्रोडक्ट्स की भारत में कीमतों को लेकर अधिकतर लोग जानकारी चाहते हैं। Pixel 9 Series के बारे में हम आपको पहले ही बता चुके हैं, तो आइए अब जानते हैं Pixel Watch 3 और Buds Pro 2 के तमाम फीचर्स और भारत में इनकी कीमतों के बारे में विस्तार से!

Google Pixel Watch 3 – Price & Features

गूगल Pixel Watch 3 को कंपनी ने दो अलग-अलग साइज़ में पेश किया है, जिसमें 41 मिमी और 45 मिमी के डायल आकार शमिल हैं। इस घड़ी में एक Actua AMOLED डिस्प्ले है, जिसे 3D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन प्रदान किया गया है। इसकी पीक ब्राइटनेस 2000 निट्स तक की है। दोनों घड़ियाँ Android 10.0 पर चलती हैं।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

41 मिमी वेरिएंट में 3,07mAh की बैटरी है, तो 45 मिमी वाले में 4,20mAh की बैटरी दी गई है। ये वॉच 24 घंटे की बैटरी लाइफ और हमेशा-ऑन डिस्प्ले जैसे फीचर्स को भी सपोर्ट करती हैं। वॉच के दोनों वेरिएंट्स Qualcomm SW5100 Chipset पर चलते हैं, जो Wear OS 5.0 पर आधारित हैं। इनमें 2GB SDRAM और 32GB eMMC फ्लैश स्टोरेज शामिल है। साथ ही इनमें एक बिल्ट-इन माइक्रोफोन, बिल्ट-इन स्पीकर, साइड बटन, हैप्टिक क्राउन, जाइरोस्कोप व अन्य सेन्सर भी देखनें को मिलते हैं।

घड़ी में अल्ट्रा-विड बैंड, ब्लूटूथ 5.3, वाई-फाई, और एनएफसी जैसे तमाम कनेक्टिविटी विकल्प भी जोड़े गए हैं। 41 मिमी वाले वर्ज़न में दो बैंड विकल्प – स्मॉल फिट (130-175 मिमी) और लार्ज फिट (165-210 मिमी) दिए जा रहे हैं, जबकि 45 मिमी वर्ज़न में स्मॉल फिट (150-185 मिमी) और लार्ज फिट (165-215 मिमी) के तौर पर उपलब्ध है।

Price

गूगल Pixel Watch 3 की कीमत भारत में लगभग ₹36,990 से शुरू होती है।

Google Pixel Buds Pro 2 – Features & Price

अब बात करते हैं वॉटरप्रूफ Pixel Buds Pro 2 की, जो असल में Tensor A1 Processor और 11 मिमी डायनैमिक ड्राइवर से लैस है। इसे 4 आकर्षक रंगों में पेश किया गया है। इसमें पोर्सलिन से लेकर विंटरग्रीन, पीओनी और हैजल जैसे विकल्प शामिल हैं।

इनमें एक्टिव नॉइज कैंसलेशन मोड से लेकर ट्रांसपेरेंसी मोड और एक्टिव इन-ईयर प्रेशर रिलीफ जैसी खूबियाँ शामिल है। साथ ही कंपनी ने कन्वर्सेशन डिटेक्शन फीचर भी प्रदान किया है।

See Also
Realme Narzo 70 Pro 5GPrice & Features

जैसा हमनें पहले ही बताया ये बड्स IP54 सर्टिफिकेशन के साथ आते हैं, जबकि इनके केस को IPX4 सर्टिफिकेशन मिला है। आसान भाषा में ये काफी हद तक पानी से सुरक्षित कहे जा सकते हैं।

बैटरी लाइफ पर नजर डालें तो यह सिंगल बड्स 12 घंटे है और केस के साथ 48 घंटे तक चल सकते हैं। एक्टिव एनसी का इस्तेमाल करने पर यही आँकड़ा 8 घंटे तक और 30 घंटे तक आ जाता है। कंपनी के दावे के अनुसार, सिर्फ 5 मिनट के चार्ज से इन्हें 1.5 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

Price in India

Google ने अपने इन नए Pixel Buds Pro 2 की कीमत भारत में ₹22,990 तय की है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.