Now Reading
Google Pixel 9 Pro Fold और Pixel 9 Pro हो रहे भारत में लॉन्च, कंपनी ने बताई तारीख!

Google Pixel 9 Pro Fold और Pixel 9 Pro हो रहे भारत में लॉन्च, कंपनी ने बताई तारीख!

  • Google Pixel 9 Pro Fold और Pixel 9 Pro की भारत में एंट्री
  • Google India ने बताया कब देश में पेश होने जा रहे ये दोनों फोन?
google-pixel-9-pro-fold-to-launch-in-india-on-14-august

Google Pixel 9 Pro Fold To Launch In India On 14 August: टेक दिग्गज गूगल की ओर से पहले से ही संकेत दिए जा चुके थे कि कंपनी भारत में अपना Google Pixel 9 Pro Fold लॉन्च करने जा रही है। और अब आखिरकार! इसकी आधिकारिक तारीख का भी ऐलान कर दिया गया है। इतना ही नहीं बल्कि कंपनी की ओर से Google Pixel 9 Pro के लॉन्च की तारीख की भी जानकारी साझा की गई है।

जैसा नाम से ही जाहिर है,  Google का आगामी नेक्स्ट जेनरेशन पिक्सल स्मार्टफोन असल में एक फोल्डेबल फोन है, शायद इसलिए इसको लेकर लोगों के बीच उत्सुकता और भी अधिक है। आपको बता दें, गूगल आगामी अगस्त 2024 में “Made by Google” इवेंट आयोजित करने जा रहा है, जिसमें ये दोनों स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाएंगे।

Google Pixel 9 Pro Fold To Launch In India On 14 August

Google India ने अपने आधिकारिक X अकाउंट के माध्यम से जानकारी दी है कि Google Pixel 9 Pro Fold को भारतीय बाजार में 14 अगस्त, 2024 को लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ ही कंपनी ने इस फोल्डेबल स्मार्टफोन की एक झलक भी साझा की है। तस्वीर में आप एक ग्रे रंग में, पीछे की ओर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप वाला फोन देख सकते हैं। इसके साथ ही फोन में सेल्फी कैमरा के लिए बीच में पंच होल डिजाइन देखनें को मिलता है।

वैसे गूगल ने यह भी साफ कर दिया है कि Google Pixel 9 Pro को भी कंपनी 14 अगस्त को ही भारत में लॉन्च करने जा रही है। ये इसलिए भी खास हो जाता है क्योंकि इस बार Google Pixel की इस नई सीरीज के तहत Pro मॉडल को बेस मॉडल के साथ नहीं, बल्कि फोल्डेबल फोन के साथ पेश किया जा रहा है।

See Also
infosys-delays-in-onboarding-freshers-will-govt-intervene

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

आपको बता दें, अगस्त में आयोजित किए जाने वाले “Made by Google” इवेंट में Google Pixel 9 Series के साथ ही कंपनी Android 15 से भी पर्दा उठाएगी। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह नया एंड्रॉयड वर्जन उपयोगकर्ताओं को और भी बेहतर अनुभव प्रदान करेगा।

फिलहाल उम्मीद यही की जा रही है कि फोल्डेबल डिस्प्ले, ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और हाई-एंड प्रोसेसर से लैस Google Pixel 9 Pro Fold और Pixel 9 Pro में गूगल का ये लेटेस्ट सॉफ्टवेयर और सुरक्षा अपडेट्स भी शामिल हो सकते हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.