Now Reading
यूपी: सत्संग के दौरान भगदड़ मचने से 27 की मौत, कई घायल, जानें कैसे हुआ हादसा?

यूपी: सत्संग के दौरान भगदड़ मचने से 27 की मौत, कई घायल, जानें कैसे हुआ हादसा?

  • यूपी के हाथरस में एक धार्मिक आयोजन में मची भगदड़.
  • भगदड़ में 27 के करीब लोगों की गई जान.

Death in stampede at UP Hathras religious event: यूपी के हाथरस जिले में सिकंदरा राव के निकट साकार विश्व हरि सत्संग के दौरान अचानक भगदड़ मचने से इसमें अभी तक 27 लोगों की जान जानें की बात सामने आई है, जबकि कई लोग घायल हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक़, हाथरस के रतिभानपुर इलाके में एक धार्मिक आयोजन जो कि भोले बाबा के सत्संग का समापन कार्यक्रम बताया जा रहा है, यह अज्ञात कारणों से अचानक भगदड़ मचने से 27 से अधिक लोगों की मौत हुई वही भगदड़ में कई लोगों के घायल होने की बात भी सामने आई है, सभी घायलों को एटा मेडिकल कॉलेज ले उपचार के लिए ले जाया गया है।

घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक का बयान

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राकेश प्रताप सिंह ने कहा कि, ये भोले बाबा के सत्संग में हाथरस जनपद क़े सिकंदराराऊ थाना क्षेत्र के फुलरई ग्राम में हादसा हुआ।

वही एटा के एसएसपी राजेश कुमार सिंह ने कहा कि, हाथरस जिले के मुगलगढ़ी गांव में एक धार्मिक आयोजन चल रहा था तभी भगदड़ मच गई, एटा अस्पताल में अब तक 27 शव आ चुके हैं, जिनमें 23 महिलाएं, 3 बच्चे और 1 पुरुष शामिल हैं।

See Also
mumbai-local-train-services-hit-due-to-technical-issues-at-borivali

मृतकों की संख्या बढ़ सकती है

सत्यसंग में घटी भगदड़ की वजह अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन कहा जा रहा है कि धार्मिक आयोजन में मची अचनाक भगदड़ से कई लोग घायल हुए हुए है, सभी को अब तक हॉस्पिटल नही पहुंचाया जा सका है, एटा के सीएमओ डॉ उमेश कुमार त्रिपाठी ने 27 डेड बॉडी की पुष्टि की. मारे जाने वालों में 1 पुरुष, 23 महिलायें और 3 बच्चे शामिल हैं। पर ऐसी आशंका जताई जा रही है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है चुंकि अभी (Death in stampede at UP Hathras religious event)  भी कई घायलों को अस्पताल लेकर पहुंचा जा रहा है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

मुख्यमंत्री ने घटना में दुख जताया

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना को लेकर दुःख प्रकट किया है, उन्होंने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं साथ ही मुख्यमंत्री ने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.