Now Reading
‘मुस्लिम राष्ट्र’ का जिक्र करते हुए ऐसा क्या बोल गए TMC विधायक की मच गया बवाल? जानें यहाँ!

‘मुस्लिम राष्ट्र’ का जिक्र करते हुए ऐसा क्या बोल गए TMC विधायक की मच गया बवाल? जानें यहाँ!

  • पश्चिम बंगाल में क्रूर घटना का एक वीडियो वायरल हुआ.
  • घटना को लेकर चोपड़ा से टीएमसी विधायक हमीदुल रहमान का असंवेदनशील बयान.

Muslim nation in West Bengal: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी के एक विधायक के बयान राज्य में विवाद की स्थिति पैदा किया है।जिसके बाद ममता बनर्जी सरकार को आलोचना का सामना करना पड़ रहा है।

दरअसल हाल में पश्चिम बंगाल में एक घटना का वीडियो वायरल हुआ हैं, जिसमें कथित तौर में रिलेशनशिप में रह रहे एक जोड़े पर क्रूर हमला हुआ है। जिसका आरोप ताजमुल उर्फ “JCB” के ऊपर लगा है, कथित तौर में व्यक्ति की पहचान टीएमसी के नेता के रूप में हुई है।

अब उक्त घटना को लेकर टीएमसी के एक विधायक ने भी ऐसा बयान दिया है,जो ममता सरकार को परेशानी में डाल सकता है।

घटना को लेकर टीएमसी विधायक का विवादित बयान

पश्चिम बंगाल में घटना को लेकर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ताजमुल को गिरफ्तार कर लिया लेकिन घटना में पीड़ित महिला को लेकर चोपड़ा विधायक हमीदुल रहमान ने कहा कि महिला की गतिविधियां “असाजमिक” थी। अपने बयान में आगे बढ़ते हुए टीएमसी विधायक ने कहा, यह गांव का मामला है, और इसका पार्टी से कोई लेना देना नही है।

मुस्लिम राष्ट्र में ऐसी व्यवस्था

टीएमसी विधायक ने महिला को लेकर अनुचित टिप्पणी करने के साथ उसके साथ हुई हिंसा की घटना को लेकर अपने बयान में कहा कि, महिला ने गलत काम किया वह अपने पति और बच्चों को छोड़कर किसी ओर के साथ चली गई थी, ऐसे में मुस्लिम राष्ट्र के अनुसार कुछ नियम और न्याय हैं।

विधायक के बयान को लेकर बीजेपी का हमला

चोपड़ा विधायक हमीदुल रहमान का पश्चिम बंगाल में महिला और उसके साथ हुई क्रूर घटना को लेकर महिला के चरित्र को लेकर विवादित टिप्पणी और घटना को लेकर मुस्लिम राष्ट्र के कानून का जिक्र करने को लेकर भाजपा ने टीएमसी और ममता बनर्जी से सवाल किया है कि,

See Also
most-polluted-state-and-cities-in-india

“ममता के विधायक मुस्लिम राष्ट्र की बात कर रहे हैं। क्या टीएमसी ने पश्चिम बंगाल को मुस्लिम राष्ट्र घोषित कर दिया है जिसमें शरिया का शासन लागू होगा?”

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, उत्तर दिनाजपुर के एक वीडियो में युवक-युवती के प्रेम को ‘अवैध’ बताकर पंचायत में उन्हें बांस की छड़ियों से एक व्यक्ति पीटते हुए दिखाई दे रहा है, जिसका आरोप कथित तौर में टीएमसी के स्थानीय नेता ताजमुल के ऊपर लगा था, भाजपा और राज्य की एक और विपक्षी पार्टी ने घटना के आरोपी का संबंध चोपड़ा (Muslim nation in West Bengal) विधायक हमीदुल रहमान से होने के आरोप लगाए थे, विधायक ने अपने या टीएमसी का आरोपी के साथ सम्बंध होने की बात का खंडन किया है। लेकिन हमीदुल रहमान का इस प्रकार असंवेदनशील बयान ने राज्य में राजनीति गरमाई है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.