Now Reading
Flipkart से किया ऑर्डर, पर 6 साल बाद भी नहीं हुई डिलीवरी, अब कंपनी ने कही ये बात? जानें यहाँ!

Flipkart से किया ऑर्डर, पर 6 साल बाद भी नहीं हुई डिलीवरी, अब कंपनी ने कही ये बात? जानें यहाँ!

  • Flipkart ऑर्डर को लेकर एक उपभोक्ता का अनुभव सोशल मीडिया में वायरल.
  • 6 साल बाद कंपनी ने ऑर्डर न डिलवरी के लिए उपभोक्ता फीडबैक के लिए कॉल लगाया.
google-invests-350-mn-dollar-in-flipkart

internet viral flipkart delivery: इंटरनेट की इस आधुनिक दुनिया में क्या और कब कैसे कुछ वायरल हो जाएं उसका कोई भरोसा नहीं रहा है, हाल में ही Ahsan नाम के एक शख्स का सोशल मीडिया प्लेटफार्म X की एक पोस्ट काफ़ी वायरल हुई है, जहां यूजर्स ने ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Flipkart के साथ अपनी शॉपिंग अनुभव शेयर किया, जो देखते ही देखते लाखों लोगों के बीच वायरल हो गया और कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके साथ घटी ये फनी घटना को लाइक भी किया है।

दरअसल Ahsan नाम के सोशल मीडिया यूजर्स ने फ्लिपकार्ट के जरिए spark slippers का ऑर्डर साल 2018 में किया था, जो कि उन्हे कैश ऑन डिलीवरी देकर रिसीव करनी थी, किन्ही वजहों से वह ऑडर उनके पास नही आया और ट्रैकर में उनका ऑर्डर आउट ऑफ डिलवरी दिखाता था, ऐसे में उन्होंने उस ऑर्डर में ध्यान देना छोड़ दिया। लेकिन एक दिन अचानक 6 साल बाद उस ऑर्डर के लिए Ahsan के पास फ्लिपकार्ट कस्टमर केयर से ऑर्डर संबंधी फीडबैक के लिए कंपनी से कॉल आता है।

उसने पूछा गया कि उनके ऑर्डर में क्या समस्या आ रही है, इसके बाद यूजर्स ने कंपनी को बताया यह 6 साल पहले किया गया ऑर्डर था और अभी तक डिलीवर नही हुआ, यह जानकर कस्टमर केयर एक्जीक्यूटिव ने Ahsan से सॉरी बोलकर काट दी, यूजर्स के साथ घटी यह घटना सोशल मीडिया में वायरल हो गई है।

See Also
bihar-niyojit-teachers-exam-for-state-employee-status

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

6 साल बाद ऑर्डर के बारे में फीडबैक लेने का उड़ रहा मज़ाक

Flipkart के ग्राहक सेवा केंद्र के प्रभारी के द्वारा किसी ऑर्डर के लिए 6 साल बाद फीडबैक लिए जानें को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा मजाक उड़ाया जा रहा है, कई अन्य यूजर्स भी अपने साथ ऐसे ही घटना के किस्से शेयर कर रहें है, जिसमें उनके ऑर्डर का आउट ऑफ डिलीवरी वाली परेशानी का सामना करना पड़ा है। हालांकि यह पता नहीं चल पाया है कि कंपनी (internet viral flipkart delivery) के द्वारा किसी ऑर्डर को लेकर 6 साल बाद उपभोक्ता से संपर्क करना कोई टेक्निकल खराबी थी, यह फिर और कुछ।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.