Now Reading
ब्रोकिंग प्लेटफॉर्म Zerodha फिर हुआ डाउन, यूजर्स की शिकायत ‘फ्रोजन हुई स्क्रीन’?

ब्रोकिंग प्लेटफॉर्म Zerodha फिर हुआ डाउन, यूजर्स की शिकायत ‘फ्रोजन हुई स्क्रीन’?

  • Zerodha प्लेटफॉर्म फिर से हुआ आउटेज का शिकार
  • सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने दर्ज की शिकायतें
zerodha-users-face-another-outage

Zerodha Users Face Another Outage: एक बार फिर सोशल मीडिया पर ब्रोकिंग प्लेटफॉर्म Zerodha ट्रेंड होता दिख रहा है, और हमेशा की तरह वजह भी वही है कि प्लेटफॉर्म काम नहीं कर रहा है। जी हाँ! एक बार फिर Zerodha की उपयोगकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर आउटेज़ की शिकायतें दर्ज करवाई हैं। स्टॉक ब्रोकिंग फर्म Zerodha के यूजर्स की शिकायत है कि शुक्रवार को पुनः कंपनी की सेवाएँ तकनीकी खामियों का सामना कर रही हैं।

कंपनी के ट्रेडिंग ऐप काइट को लेकर तमाम उपयोगकर्ताओं ने टेक्निकल ग्लिच दर्ज किए जाने की शिकायत की। इस दौरान तमाम उपयोगकर्ताओं ने बताया कि ऐप की स्क्रीन फ्रोजन होने से लेकर उन्हें अन्य कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। वैसे यह परेशानी कुछ देर के लिए रही और बाद में प्लेटफॉर्म वापस से ठीक से काम करने लगा।

Zerodha Outage

लेकिन जाहिर है कि Zerodha का ब्रोकिंग प्लेटफॉर्म बार-बार आउटेज के चलते ख़बरों में रहता है, और इससे मुख्य परेशानी कंपनी के उपयोगकर्ताओं को होती है, जिन्हें ट्रेडिंग को लेकर चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। आपको बता दें, लगभग 2 हफ्ते पहले ही Zerodha आउटेज जैसी स्थिति देखनें को मिली थी।

See Also
samsung-galaxy-smarttag-2-launch-2

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें! 

याद दिला दें इसके पहले भी 3 जून को लोकसभा चुनाव एग्जिट पोल 2024 की घोषणा के बाद जब सेंसेक्स और निफ्टी अपने रिकॉर्ड उच्चतम स्तर को छू रहे थे, तब भी Zerodha में तकनीकी खामी के चलते आउटेज जैसी स्थिति देखनें को मिली थी।

ऐसे में Zeordha यूजर्स ने आज की तकनीकी गड़बड़ी को लेकर भी सोशल मीडिया पर निराशा व्यक्त की। कई यूजर्स तो यह भी लिखते दिखे कि वह पहले ही दूसरे प्लेटफॉर्म पर स्विच कर चुके हैं, क्योंकि Zerodha में लगातार बहुत सारी समस्याएं आ रही थीं। इस दौरान कई यूजर ने अपने ट्रेडिंग ऐप में आ रहे Error आदि के स्क्रीनशॉट भी साझा किए।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.