Now Reading
मशहूर फिल्म अभिनेता हत्या के आरोप में गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की पूछताछ

मशहूर फिल्म अभिनेता हत्या के आरोप में गिरफ्तार, पुलिस ने शुरू की पूछताछ

  • कन्नड़ अभिनेता दर्शन को हत्या के आरोप में किया गया गिरफ्तार.
  • अभिनेता दर्शन को मैसूर से लिया गया हिरासत में.
Famous actor arrested in murder case

Famous actor arrested in murder case: साउथ सिनेमा इंडस्ट्री के कन्नड़ अभिनेता दर्शन को एक व्यक्ति को हत्या के मामले में कामाक्षीपाल्या पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कामाक्षीपाल्या पुलिस क्षेत्र में एक मर्डर की जांच कर रही थी, जांच में एक आरोपी पकड़याया गया था, जिसने कन्नड़ फिल्म अभिनेता दर्शन का नाम लिया है। पुलिस जांच में भी दर्शन की भूमिका संदिग्ध पाईं गई क्योंकि जांच में सामने आया कि कन्नड़ फिल्म अभिनेता गिरफ्तार आरोपी के संपर्क में था।

मृतक की मां ने की शिकायत

अभिनेता दर्शन को कामाक्षीपाल्या पुलिस ने जिस मर्डर के आरोप में उन्हें मैसूर जिले से हिरासत में लिया है, उसकी शिकायत मृतक की मां ने पुलिस से की थी, अभिनेता को बेंगलूर लाकर पूछतात की जायेगी।

कन्नड़ अभिनेता दर्शन के बारे में

दर्शन दक्षिण भारत सहित उत्तर भारत में भी जाना पहचाना नाम बन चुकेंं है। चूंकि उनकी हिंदी डब फिल्मों को उत्तर भारत में भी पसंद किया जाता रहा है। कन्नड़ अभिनेता का अभिनय कैरियर 1997 में शुरू हुआ था, जब उन्हें ‘महाभारत’ फ़िल्म में सपोर्टिंग किरदार निभाया था। उन्हें यह मौका एस नारायण ने दिया था।

इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में सहयोगी अभिनेता के तौर में फिल्मों में काम किया। इसके बाद उन्होने मुख्य अभिनेता के तौर में फिल्मों में काम किया। फिल्मी दुनिया में आने से पहले एक्टर प्रोजेक्शनिस्ट का काम किया करते थे। इसके अलावा उन्होंने एक्टिंग से पहले दिग्गज सिनेमेटोग्राफर बी सी गौरीशंकर के साथ असिस्टेंट कैमरामैन बनकर (Famous actor arrested in murder case) भी काम किया था।

See Also
bihar-niyojit-teachers-exam-for-state-employee-status

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

कर्नाटक स्टेट फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड जीता

अभिनेता दर्शन ने Krantiveera Sangolli Rayanna (2012) में अपने अभिनय के लिए क्रिटिक्स से खूब तारीफ बटोरी थी। वहीं Krantiveera Sangolli Rayanna के लिए उन्हें कर्नाटक स्टेट फिल्म अवॉर्ड में बेस्ट एक्टर के लिए भी नवाजा जा चुका है। एक्टर ने  ‘नम्मा प्रितिया रामू’, ‘कलासीपाल्या’, ‘गाजा’, ‘करिया’, ‘नवग्रह’, ‘सारथी’ , ‘बुलबुल’, जैसी फिल्मों में काम किया है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.