Now Reading
फ‍िल्मों के ल‍िए छोड़ना चाहते हैं मोदी कैब‍िनट 3.0 का मंत्री पद? शपथ के एक दिन बाद ही बयान!

फ‍िल्मों के ल‍िए छोड़ना चाहते हैं मोदी कैब‍िनट 3.0 का मंत्री पद? शपथ के एक दिन बाद ही बयान!

  • केरल से जीतने वाले भाजपा के एकमात्र सांसद है सुरेश गोपी.
  • सुरेश गोपी ने मोदी 3.0 कैबिनेट मंत्री के रूप में रविवार को ली थी शपथ.

Decision to leave Modi cabinet for films: केरल से भाजपा के एकमात्र सांसद जिन्होंने पहली बार लोकसभा चुनाव 2024 में जीत कर अपना परचम लहराया था और देशभर में चर्चा का विषय बने थे, उनकी इसी उपलब्धि को देखकर भाजपा ने एनडीए गठबंधन की मोदी सरकार में मंत्री पद तक की शपथ दिला दी, उनका एक बयान अब देशभर में चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्होंने मोदी सरकार से मंत्री पद छोड़ने की इच्छा जताई है।

दरअसल हम बात कर रहे है, रविवार को मोदी 3.0 में शपथ लेने वाले सुरेश गोपी की जिन्होंने त्रिशूर केरल की लोकसभा सीट से भाजपा का कमल खिलाकर इतिहास रचा था। उनकी इसी उपलब्धि से खुश होकर भाजपा आलाकमान ने उन्हे मंत्री बनाने का फैसला लिया था। जिसके बाद माननीय सांसद ने शपथ भी ली परंतु एक निजी चैनल में इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बयान दिया है। उन्होंने कहा कि,

 “उन्हें मंत्री पद नही चाहिए उम्मीद है उन्हे जल्द मंत्री पद से मुक्त कर दिया जायेगा।”

क्यों नही बनना चाहते मंत्री?

केरल से जीत कर आए एक मात्र भाजपा सांसद दरअसल पेशे से अभिनेता है और उनकी फिल्मों की केरल और मलयालम सिनेमा में तूती बोलती है। उन्होंने मंत्री पद छोड़ने की इच्छा अपनी फिल्मी कैरियर और फिल्मों में कमिटमेंट को बताया है।

उन्होंने कहा कि, वह कई फिल्मों के (Decision to leave Modi cabinet for films) प्रोजेक्ट को साइन कर चुके है, उन्हें वह तय समय में पूरा करना है। इसलिए वह मंत्री पद की जिम्मेदारी लेना नही चाहते। उन्होंने आगे कहा, वह केवल त्रिशूर, केरल के सांसद के रूप में काम करना चाहते हैं।

See Also
vivo-to-sell-greater-noida-factory-to-micromax

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, सुरेश गोपी साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा है और कई बड़ी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा, वह कई ‘टीवी शो भी होस्ट कर चुके हैं। उनकी आगामी फिल्मों में मलायलम सिनेमा आइकॉन मामूटी के साथ अगस्त में एक फ़िल्म की शूटिंग शुरू होना है। फिल्म वराहम, फिल्म जानकी वर्सेज स्टेट ऑफ केरला जिसमें अभिनेत्री अनुपमा परमेश्वरन के साथ नज़र आएंगे, साउथ फ़िल्म ओट्टाकोम्बन में भी वह काम कर रहे हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.