Now Reading
मुंबई व अन्य शहरों के सिनेमाघरों में लोकसभा चुनाव के नतीजों की स्क्रीनिंग? ऑनलाइन टिकट हो रही बुक

मुंबई व अन्य शहरों के सिनेमाघरों में लोकसभा चुनाव के नतीजों की स्क्रीनिंग? ऑनलाइन टिकट हो रही बुक

  • मुंबई की कांजुरमार्ग स्थित मल्टीप्लेक्स में लोकसभा चुनाव के नतीजों को दिखाया जाएगा.
  • पेटीएम ऐप का एक स्कीन शॉट साझा करते हुए इसकी बुकिंग शुरू होने की जानकारी साझा की गई.

Lok Sabha elections results screening in Mumbai cinemas:  देश में 4 जून को आम लोकसभा चुनावों के नतीजे घोषित किए जाने है, देश की तमाम पार्टियों सहित आम नागरिकों को इस बात का इंतजार है कि देश में मतदाताओं ने किस पार्टी के सर में जीत का ताज पहनाया है।

4 जून से ही सभी नागरिक और नेताओं को अपनी अपनी टीवी स्कीन में नतीजों का इंतजार रहेगा, वही इस बीच चुनावी नतीजों को बड़े पर्दे में दिखाने का फैसला भारत की आर्थिक राजधानी में लिया गया है।

मूवी मैक्स हुमा में चुनावी नतीजों का होगा प्रीमियर

मुंबई की कांजुरमार्ग स्थित मल्टीप्लेक्स में लोकसभा चुनाव के नतीजों के दिन मूवी मैक्स हुमा में प्रीमियर का इंतजाम किया गया है। जिसकी जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से X प्लेटफॉर्म में दी गई।

X में Trendulkar नाम के एक यूजर्स ने ‘Election Results screening’ के पोस्ट के साथ पेटीएम ऐप का एक स्कीन शॉट साझा करते हुए इसकी बुकिंग शुरू होने की जानकारी साझा की है।

https://x.com/Trendulkar/status/1796408207294034184

जिसमें इलेक्शन रिजल्ट 2024 के शो को सुबह 9 बजे से शुरू होने की बात दिखाई गई है, जोकि शाम 6 बजे तक चलेगा। हालांकि बुक माय शो में इस चुनावी परिणाम शो के (Lok Sabha elections results screening in Mumbai cinemas) बारे में कोई जानकारी उपलब्ध नही है।

See Also
Offline-registration-slot-for-Chardham-Yatra-ends

1 जून को शाम 6.30 बजे के बाद से एग्जिट पोल

1 जून को सातवें दौर का मतदान खत्म होने के बाद एग्जिट पोल दिखाए जाएंगे। इससे पहले चुनाव आयोग ने जानकारी दी थी कि 19 अप्रैल 2024 को सुबह सुबह 7.00 बजे से 1 जून 2024 को शाम 6.30 बजे तक एग्जिट पोल पर प्रतिबंध रहेगा। यानी 1 जून को शाम 6.30 बजे के बाद ही एग्जिट पोल जारी होंगे।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें और अंतिम चरण का मतदान 1 जून को है। मतदान प्रक्रिया खत्म होने के साथ ही लोगों को नजरें परिणाम पर होंगी। 543 में से 542 सीटों के नतीजे 4 जून को घोषित किए जाएंगे। आपकों बता दे, गुजरात की सूरत सीट से भाजपा उम्मीदवार मुकेश दलाल पहले ही निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.