Now Reading
पुणे पोर्शे एक्सीडेंट: आरोपी की मां ने बेटे के वायरल वीडियो को बताया फेंक

पुणे पोर्शे एक्सीडेंट: आरोपी की मां ने बेटे के वायरल वीडियो को बताया फेंक

  • पुणे पोर्शे कार एक्सीडेंट केस में नाबालिग आरोपी का कथित रैप वीडियो वायरल,
  • मां ने वीडियो जारी कर बहाए आंसू, अपने बेटे को लेकर कही ये बात?
pune-porsche-accident-accused-mother-calls-sons-viral-video-fake

Pune Porsche Accident: Accused Mother Calls Son’s Viral Video Fake: देशभर में पुणे की पोर्शे कार सड़क हादसे की घटना की चर्चा है। खासकर नाबालिग आरोपी को लेकर हर दिन कोई नया खुलासा हो रहा है। इस बीच गुरुवार को सोशल मीडिया पर कथित रूप से नाबालिग आरोपी का एक रैप वीडियो खूब वायरल हुआ, जिसमें एक व्यक्ति हादसे की घटना को असंवेदनशील तरीके से बयाँ करता दिखाई पड़ रहा है।

इस वीडियो को लेकर पहले तो कई जगह यह दावा किया गया कि इस वीडियो में दिखाई दे रहा व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि नाबालिग आरोपी वेदांत अग्रवाल ही है। लेकिन अब मामले को बढ़ता देख आरोपी की मां का एक बयान सामने आया है। आरोपी की मां ने इस वीडियो का खंडन करते हुए, इसे फेंक बताया है। इस संबंध में आरोपी की मां ने खुद एक वीडियो जारी किया।

Pune Porsche Accident: Viral Video is Fake?

वायरल हो रहे वीडियो की क्लिप मोबाइल पर दिखाते और शिवानी अग्रवाल के रूप में अपना परिचय देते हुए, उन्होंने वीडियो में कहा:

“मैं शिवानी अग्रवाल हूँ। मैं मीडिया से अनुरोध करना चाहती हूँ कि जो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हो रहा है, वो मेरे बेटे का नहीं है। ये सभी फेक वीडियो हैं। मेरा बेटा डिटेंशन सेंटर में है। मैं पुलिस कमिश्नर से अनुरोध करती हूँ कि प्लीज उसे बचाएं।”

ड्राइवर पर डाला जा रहा इल्जाम?

इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से शुक्रवार को यह भी बातें सामने आई कि कथित रूप से आरोपी और उसके पिता ने यह बयान दिया है कि हादसे के समय उनका ड्राइवर पोर्शे गाड़ी चला रहा था। तमाम न्यूज़ एजेंसियों के हवाले से यह खबर भी चलाई गई कि ड्राइवर ने भी आरोप अपने सिर ले लिया है। लेकिन कुछ मीडिया एजेंसियों ने यह भी रिपोर्ट किया कि उनके फ़ैमिली ड्राइवर का कहना है कि उसने आरोपी के पिता को बताया था कि आरोपी काफी नशे में है, इसके बावजूद उन्होंने आरोपी को ही कार चलाने देने के लिए कहा था।

See Also
Pune Porsche Accident Vedant Agrawal Father Vishal Agrawal Arrested

हालाँकि इन तमाम ख़बरों की प्रामाणिकता अब तक स्पष्ट नहीं हो सकी है। लेकिन पुलिस की ओर से यह ज़रूर सामने आया है कि इस मामले में नाबालिग आरोपी के दादा समेत उसके दोस्तों और ड्राइवर से विस्तृत पूछताछ की जाएगी।

क्या है मामला?

बीतें रविवार को पुणे के कल्याणी नगर में कथित तौर पोर्श कार चला रहे नाबालिग चालक ने बाइक से जा रहे दो सॉफ्टवेयर इंजीनियरों को कुचल दिया था, जिससे दोनों की मौत हो गयी थी। इस मामले में नाबालिग आरोपी के नशे में होने की बात भी सामने आई और पब में उसके शराब पीने के कुछ वीडियो भी वायरल हुए।

पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के कुछ ही घंटो बाद कुछ अनोखी शर्तों के साथ किशोर को पहले ज़मानत दे दी गई। लेकिन जब सोशल मीडिया पर मामला उठा और देश भर में इसकी चर्चा होने लगी तो किशोर न्याय बोर्ड ने पुनः संज्ञान लेते हुए, नाबालिग आरोपी की बेल रद्द करते हुए, बुधवार को उसे पर्यवेक्षण गृह भेज दिया। फिलहाल आरोपी के पिता को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। बताया जा रहा है कि आरोपी का पिता एक जाना-माना बिल्डर है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.