Now Reading
नए CCTV वीडियो पर ‘स्वाति मालीवाल’ और ‘AAP’ आमने-सामने, दोनों पक्षों ने ये कहा?

नए CCTV वीडियो पर ‘स्वाति मालीवाल’ और ‘AAP’ आमने-सामने, दोनों पक्षों ने ये कहा?

  • अतिशी ने आरोप लगाते हुए स्वाति मालीवाल को भाजपा का मोहरा बताया.
  • स्वाति मालीवाल का इरादा मुख्यमंत्री के ऊपर आरोप लगाने का था -अतिशी

AAP party allegation against Swati Maliwal: पूर्व दिल्ली महिला आयोग की प्रमुख और वर्तमान में आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल के ऊपर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर में हुई कथित मारपीट के आरोप लगने के बाद एक वीडियो जारी हुआ है, जिसके बाद स्वाति मालीवाल और आम आदमी पार्टी आमने सामने आ चुके है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री के घर के अंदर कथित तौर में स्वाति मालीवाल और सुरक्षाकर्मियों के बीच बहस का वीडियो बताया जा रहा है, इसमें एक महिला सुरक्षाकर्मियों की नौकरी खाने और किसी को टकला संबोधित करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग करते सुनाई दे रही है, वीडियो स्वाति मालीवाल और सुरक्षाकर्मियों के बीच बहस का बताया जा रहा है। इसे लेकर आम आदमी पार्टी ने उल्टा स्वाति मालीवाल के ऊपर भाजपा का मोहरा होने का आरोप लगा दिया है।

और उनकी की गई शिकायत को झूठा करार दिया है कथित वीडियो के बारे में आम आदमी पार्टी का कहना है इसमें साफ़ दिख रहा है स्वाति मालीवाल के साथ किसी प्रकार की कोई मारपीट वाली घटना नहीं हुई वह सिर्फ़ झूठ कह रही है। वही वीडियो के वायरल होने के बाद स्वाति मालीवाल ने भी टिप्पणी की है उन्होंने कहा कि जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है. एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में स्वाती मालीवाल के ऊपर आम आदमी पार्टी के गंभीर आरोप

पूर्व महिला आयोग अध्यक्ष वर्तमान में आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर में हुए कथित मारपीट के आरोप को लेकर आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ महिला नेत्री और दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए उल्टा स्वाति मालीवाल और भाजपा के ऊपर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को फंसाने के लिए किए जा रहे षड्यंत्र का आरोप लगाया है।

उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से मीडिया को संबोधित करते हुए कहा है कि, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जब से भारतीय जनता पार्टी के झूठे आरोपों से निकलकर (AAP party allegation against Swati Maliwal) तिहाड़ जेल से बाहर आए है तब से भारतीय जनता पार्टी बौखलाई हुई है।

इसी बोखलाहट के तहत एक साजिश भाजपा ने रची और स्वाति मालीवाल को मोहरा बनाकर अरविन्द केजरीवाल के घर 13 मई को सुबह सुबह भेजा गया इस षड्यंत्र का इरादा अरविंद केजरीवाल के ऊपर झूठे आरोप लगाना स्वाती मालीवाल इस षड्यंत्र का चेहरा थी।

See Also
uber-driver-creates-fake-screenshot-to-charge-double-amount

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

अतिशी ने आरोप लगाते हुए स्वाति मालीवाल को भाजपा का मोहरा बताया उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि स्वाती मालीवाल बिना अनुमति के सीएम के घर पहुंची थी उनका इरादा मुख्यमंत्री के ऊपर आरोप लगाने का था परंतु उस समय मुख्यमंत्री जी उपलब्ध नहीं थे इसलिए वह बच गए फिर उन्होंने विभव कुमार के ऊपर आरोप लगाया।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.