स्वाति मालीवाल पर कथित हमले की जांच कराएगा राष्ट्रीय महिला आयोग, बनाई जाएगी टीम

  • अरविंद केजरीवाल के पीए के ऊपर दिल्ली महिला आयोग की चेयर पर्सन स्वाति मालीवाल से मारपीट का आरोप.
  • राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) इस कथित मारपीट और बदसलूकी की जांच के लिए एक टीम भेजेगा.

Investigation into alleged attack on Swati Maliwal: कथित तौर में दिल्ली सीएम हाउस में अरविंद केजरीवाल के पीए के ऊपर राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की चेयर पर्सन स्वाति मालीवाल से मारपीट का आरोप लगा है, जिसकी शिकायत पुलिस के पास एक कॉल के माध्यम से की गई थी।

इस संबध में दिल्ली डीसीपी मनोज कुमार मीणा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि,

आज सुभा तकरीबन 9:34 मिनट पर दिल्ली पुलिस के थाना सिविल लाइन को कॉल रिसीव हुई जिसमे एक महिला ने अपना नाम दिल्ली महिला आयोग की चेयर पर्सन स्वाति मालीवाल बताया और पुलिस को इतला देते हुए कहा की मेरे साथ CM आवास पर मारपीट की गई हे तब लोकल पुलिस ने इस कॉल पर रिस्पॉन्स किया कुछ देर बाद एमपी मैडम स्वाति मालीवाल जी सिविल लाइन थाना आई, जहा से वह बिना कंप्लेंट किए चली गई इस मामले में अभी तक हमें कोई लिखित शिकायत प्राप्त नही हुई हैं।

घटना की जांच कराई जायेगी महिला आयोग

घटना ने अब राजनीतिक रंग भी ले लिया है, जहा महिला सम्मान को लेकर बीजेपी इसे लेकर आम आदमी पार्टी और दिल्ली सीएम की कड़ी आलोचना कर रही है, तो वही दूसरी ओर महिला आयोग भी इसे लेकर अब सामने आया है कथित मारपीट की इस घटना को लेकर आयोग ने एक पोस्ट के माध्यम से कहा है कि,

राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) इस कथित मारपीट और बदसलूकी की जांच के लिए एक टीम भेजेगा। राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस संबंध में 3 दिनों में एटीआर भेजने के लिए दिल्ली पुलिस को एक औपचारिक पत्र लिखने की बात भी कही। महिला आयोग ने इस पूरे कथित घटनाक्रम को लेकर (Investigation into alleged attack on Swati Maliwal) जांच और दोषी होने में संबंधित व्यक्ति के ऊपर कार्रवाई की प्रतिबद्धता की बात भी कही हैं।

See Also
Threat to bomb school in Delhi

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

हालांकि इस पूरे मामले को लेकर स्वाति मालीवाल ने कोई आधिकारिक टिप्पणी अब तक मीडिया में नही की है वही दिल्ली की आम आदमी पार्टी की ओर से भी कोई बयान सामने नही आया हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.