Now Reading
क्या है AAP का ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ कैंपेन? पत्नी सुनीता ने जारी किया WhatsApp नंबर

क्या है AAP का ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ कैंपेन? पत्नी सुनीता ने जारी किया WhatsApp नंबर

  • अरविंद केजरीवाल के समर्थन में 'केजरीवाल को आशीर्वाद' अभियान की शुरआत.
  • सुनीता केजरीवाल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तुलना स्वतंत्रता सेनानियों से की.
arvind-kejriwal-wife-sunita-video-message-attacks-on-bjp

AAP ‘Kejriwal Ashirwad’ campaign: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की शराब घोटाले मामले में परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है, कोर्ट ने जहां उनकी ईडी की दी रिमांड बढ़ा दी है वही दूसरी ओर उनकी पार्टी और समर्थकों के द्वारा गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा हैं।

कोर्ट में पेश हुए अरविंद केजरीवाल ने शराब घोटाले को लेकर उनके ऊपर लगाए जा रहे आरोप को निराधार बताया है, इसके साथ ही केजरीवाल ने कोर्ट में केंद्र सरकार और भाजपा के ऊपर बड़ा आरोप लगाते हुए कोर्ट में कहा कि शरथ रेड्डी ने जेल से निकलकर 55 करोड़ का चंदा BJP को दिया, जिसका उनके पास सबूत होने का दावा भी किया गया था।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी से जुड़ी खबरें उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल मीडिया के सामने रख रही है। इसी क्रम में निकलकर आई जानकारी के अनुसार सुनीता केजरीवाल ने दिल्ली की जनता और लोगों से अरविंद केजरीवाल के समर्थन में ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ अभियान की शुरआत करने की जानकारी साझा की।

केजरीवाल के समर्थन में ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ अभियान की शुरआत

अपने वीडियो संदेश में सुनीता केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तुलना स्वतंत्रता सेनानियों से की, इसके साथ ही दिल्ली के सीएम को ईमानदार और एक बड़ा देशभक्त बताया है, सुनीता केजरीवाल ने अपनी अपील में दिल्ली के मुख्यमंत्री को भष्टाचार तानाशाही (AAP ‘Kejriwal Ashirwad’ campaign) के खिलाफ लड़ने वाला व्यक्ति बताते हुए लोगों से केजरीवाल की लड़ाई में साथ देने की बात कही।

See Also
earthquake-in-afghanistan-delhi-and-north-india

इसके लिए सुनीता केजरीवाल ने लोगों से एक व्हाट्सएप नंबर में संदेश भेजने की अपील की है, लोगों को संदेश देते हुए सुनीता केजरीवाल ने कहा, आपने अरविंद केजरीवाल को अपना भाई, अपना बेटा कहा है। क्या इस लड़ाई में आप अपने भाई, अपने बेटे का साथ नहीं देंगे?… मैं आपको एक व्हाट्सएप नंबर(8297324624) दे रही हूं… आज से हम एक अभियान शुरू कर रहे हैं जिसका नाम है ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’। इस व्हाट्सएप नंबर पर आप अपने अरविंद को आशीर्वाद भेज सकते हैं… आपका एक-एक मैसेज उन तक पहुंचेगा… ”

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, दिल्ली की आम आदमी पार्टी की सरकार नेताओं सहित दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के ऊपर शराब घोटाले का आरोप लगा है, जिसकी जांच के दायरे में आम आदमी पार्टी के कई नेताओं से ED पूछतात कर रही है, इसके साथ ही कई आम आदमी पार्टी के नेताओं को इस घोटाले के चलते सलाखों के पीछे जाना पड़ा है। गुरुवार (28 मार्च 2024) राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी के दौरान केजरीवाल की 1 अप्रैल तक रिमांड को बढ़ा दिया था। हालांकि आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने और पार्टी के ऊपर लगे आरोपों को सिर्फ़ उनके खिलाफ़ साजिश बताया जा रहा है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.