Now Reading
Zomato ने बदला अपना निर्णय, सभी राइडर पहनेंगे ‘लाल कपड़े’, हरे रंग का ड्रेस हटा

Zomato ने बदला अपना निर्णय, सभी राइडर पहनेंगे ‘लाल कपड़े’, हरे रंग का ड्रेस हटा

  • Zomato ने किया कल घोषित की गई सेवा में एक बड़ा बदलाव
  • अब सभी डिलीवरी पार्टनर्स पहनेंगे 'लाल रंग के कपड़े'
zomato-all-riders-will-wear-red-removes-green-dress

Zomato All Riders Will Wear Red, Removes Green Dress: खाने की डिलीवरी करने वाले दिग्गज भारतीय स्टार्टअप Zomato ने कल रात लिया अपना फैसला सुबह बदल दिया। कल रात ही Zomato के सह-संस्थापक और सीईओ, दीपिंदर गोयल ने शाकाहारी ग्राहकों के लिए प्योर वेज मोड, प्योर वेज फ़्लीट सर्विस का ऐलान किया था। यह सेवा शाकाहारी ग्राहकों के लिए एक अलग डिलीवरी तंत्र की तर्ज पर काम करती है।

लेकिन इस सेवा में एक खास पहलू ये था कि कंपनी ने शाकाहारी खाने की डिलीवरी के लिए जो अलग फ़्लीट बनाई, उसको पारंपरिक लाल कपड़े के बजाए, नया हरे रंग का ड्रेस दिया गया। पर अब इस निर्णय को वापस ले लिया गया है। इसकी घोषणा भी दीपिंदर गोयल ने X पर की।

 Zomato Removes Green Dress Code

सीईओ गोयल ने 20 मार्च की सुबह बताया कि प्योर वेज डिलीवरी करने वाले भी लाल रंग के कपड़े पहनेंगे। प्योर वेज फ़्लीट के लिए बनाई गई हरे रंग वाली पोशाकों को वापस लिए लिया गया है। इसको लेकर Zomato के दीपिंदर गोयल ने स्पष्टीकरण भी दिया है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

See Also
byjus-aakash-insitute-appoints-deepak-mehrotra-as-new-ceo

उन्होंने साफ किया कि अब प्योर वेज डिलीवरी पार्टनर के हरे ड्रेस कोड को हटाने का फैसला लिया गया है। दीपिंदर गोयल ने कहा कि इस कदम के चलते Zomato के शाकाहारी फ़्लीट के राइडर को अलग से नहीं पहचाना जा सकेगा। लेकिन कंपनी के ऐप पर यह साफ दर्शाया जाएगा कि खाना शाकाहारी फ़्लीट में शामिल राइडर्स के द्वारा ही डिलीवर किया जाएगा।

उन्होंने यह बताया कि यह फैसला सुनिश्चित करेगा कि हमारे लाल कपड़े वाले राइडर्स को गलत तरीके से नॉन-वेज खाने की डिलीवरी करने वालों के रूप में पहचाना नहीं जाएगा। इसके साथ ही यह भी इशारा किया गया कि कई बार वेज या नॉन-वेज के चलते मकान मालिकों और किरायदारों के बीच भी समस्या खड़ी हो सकती है। ऐसे में कंपनी ने सभी की सुरक्षा और भावनाओं को ध्यान में रखते हुए यह फैसला किया है।

क्या है Zomato का ‘प्योर वेज फ्लीट’

‘प्योर वेज फ्लीट’ की सूची में Zomato के द्वारा सिर्फ़ ऐसे रेस्टोरेंट को जगह दी जाएगी, जहा सिर्फ़ शाकाहारी खाना बनाया और परोसा जाता है। ऑडर के दौरान भी इसका विशेष ध्यान रखा जायेगा कि नॉन-वेज फूड, या यहां तक कि नॉन-वेज रेस्तरां द्वारा परोसा गया शाकाहारी भोजन, हमारे ‘प्योर वेज फ्लीट’ के लिए बने ग्रीन डिलीवरी बॉक्स के अंदर कभी नहीं जाएगा।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.