Now Reading
अजान के समय गाना बजाने पर विवाद, दुकानदार के साथ मारपीट, वीडियो वायरल

अजान के समय गाना बजाने पर विवाद, दुकानदार के साथ मारपीट, वीडियो वायरल

  • बेंगलुरु में अजान के समय गाना बजाने पर विवाद
  • दुकानदार के साथ हुई झड़प, वीडियो सोशल मेड पर वायरल
controversy-playing-songs-at-the-time-of-azaan

Controversy – playing songs at the time of Azaan?: बेंगलूर में हुई एक मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया में वायरल हुए इस मारपीट वाले वीडियो का कारण कथित तौर में अजान के दौरान संगीत सुनने की वजह से एक व्यक्ति के साथ कुछ लोगों ने मारपीट करने की बात सामने निकलकर आई हैं।

न्यूज एजेंसी ANI ने अपने X अकाउंट में इस बाबत खबर शेयर किया है। खबर के मुताबिक एक दुकानदार तेज साउंड में गाना सुन रहा था, इस दौरान कुछ लोग उसे इसे बंद करने के लिए उस से विवाद करने लगे, समूह में आए लोगों ने अज़ान के समय में उसे तेज आवाज में संगीत सुनने को लेकर उससे विवाद करना शुरू कर दिया, इसके बाद उस दुकान दार से मारपीट भी की गई। उक्त घटना बेंगलुरु में सिद्दन्ना लेआउट के पास स्थित एक दुकान में घटी, इस घटना के बाद हलासुरू गेट पुलिस सीमा में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है, और पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए काम कर रही है।

पुलिस ने किया मामला दर्ज

इस पूरे प्रकरण को लेकर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, और साथ ही आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही जा रही हैं।

See Also
narayana-murthy-must-work-3-shifts-remark

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

भाजपा ने राज्य सरकार के ऊपर लगाया तुष्टिकरण का आरोप

राज्य में मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने इस मामले को लेकर राज्य सरकार के ऊपर तुष्टिकरण का आरोप लगाया है, भाजपा ने कहा, राज्य कांग्रेस के जबरदस्त तुष्टिकरण का खामियाजा भुगत रहा है। कट्टरपंथी चरमपंथी तत्व सड़कों पर उतर आए है, खुलेआम हिंदुओं को आतंकित कर रहे हैं। कर्नाटक में हिंदुओ के (Controversy playing songs time of Azaan) साथ दोयम दर्जे के नागरिक जैसा सुलूख किया जा रहा है।

गौरतलब हो, राज्य में हुए इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है, सीसीटीवी क्लिप वायरल होने के बाद लोग अपनी तरह तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं। हालांकि इस मामले को लेकर मारपीट शुरू करने वाले आरोपियों के खिलाफ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.