Now Reading
रैपर MC Stan का यूट्यूब चैनल हैक, प्रसंशको के लिए जारी की चेतावनी

रैपर MC Stan का यूट्यूब चैनल हैक, प्रसंशको के लिए जारी की चेतावनी

  • MC Stan का यूट्यूब चैनल हैकर्स के द्वारा हैक कर लिया गया.
  • MC Stan ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी जानकारी.
Rapper MC Stan's YouTube channel hacked

Rapper MC Stan’s YouTube channel hacked: ‘Basti Ka Hasti’ गाने से युवाओं के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले बिग बॉस 16 के विजेता MC Stan का यूट्यूब चैनल हैकर्स के द्वारा हैक कर लिया गया है, जिसके बारे में उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में स्टोरी अपडेट करके अपने फॉलोअर्स के साथ साझा किया है।

पूरे मामले को लेकर रैपर और सिंगर MC Stan  ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक स्टोरी के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ स्टोरी शेयर करते हुए लिखा है, और एक चेतावनी भी जारी की है।

अपने संदेश में उन्होंने लिखा है,

“फैम किसने तो ये कि लेकर यूट्यूब हैक किया है क्या मालूम क्या सीन यार सब्र करो थोड़ा!! @youtubeindia मेरा yt चैनल हैक हो गया है!”

अपनी स्टोरी में रैपर ने यूट्यूब इंडिया को मेंशन भी किया है। इसके साथ रैपर ने अपनी अगली स्टोरी में अपने यूट्यूब चैनल का एक स्कीन शॉट शेयर करते हुए प्रशंसको को चेतावनी देते हुए कहा है, उनके चैनल में दिखाए जा रहे किसी भी लिंक या QR कोड को स्कैन न करें, यह कोई बड़ा स्कैम हो सकता है।

विवादों से नाता

MC Stan के देश विदेश में करोड़ों प्रशंसक मौजूद है, स्टैन को उनके गानों के लिए जाना जाता है, रैपर अपने गानों में गाली-गलौच का काफी इस्तेमाल करते हैं। उनके गाने सुनने वालों की एक अलग ही फैन आर्मी है,अपने गानों क चलते एमसी कई बार विवादों में घिर चुके हैं,कई बार तो उनके गानों पर सवाल भी उठाए गए हैं।

See Also
electoral-bond-data-part-3-reveals-donar-and-political-parties-connection

MC Stan के ऊपर तब एफआईआर दर्ज हो गई थी, जब उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद अपने मैनेजर को उसे मारने के लिए भेजा था, एमसी स्टेन (Rapper MC Stan’s YouTube channel hacked) की पूर्व महिला मित्र औज़मा शेख ने अपने साथ हुई मारपीट के लिए एमसी स्टैन के ऊपर मामला दर्ज करवाया था, जिसके बाद MC Stan  की सोशल मीडिया सहित अन्य जगहों में तीखी आलोचना का शिकार होना पड़ा था।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, MC Stan  देश के सबसे प्रसिद्ध अंडरग्राउंड रैपर्स में से एक हैं और वह बिग बॉस 16 के विजेता भी बने थे। वह रिएलिटी शो में मजबूत कंटेस्टेंट साबित हुए थे, उनके करोड़ों प्रशंसकों के बीच उनकी यह चेतवानी किसी अन्य प्रकार के फ्रॉड में फंसने से बचाने के लिए जारी की गई है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.