Now Reading
10वीं बोर्ड परीक्षा देने जा रहे छात्रों का वाहन पलटा, 4 की मौत, कई घायल

10वीं बोर्ड परीक्षा देने जा रहे छात्रों का वाहन पलटा, 4 की मौत, कई घायल

  • 10वीं बोर्ड परीक्षा देने जा रहे छात्रों का वाहन पलटा
  • घटना में 4 छात्रों की मौत और 6 बच्चे हुए घायल
4-board-students-died-in-a-road-accident-in-shahjahanpur-up

4 Board Students Died in a Road Accident: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है। मंगलवार 27 फरवरी की सुबह बोर्ड परीक्षा देने के लिए छात्रों को ले जा रहा वाहन दुर्घटना का शिकार हो गया, जिसके चलते 4 छात्रों की मौत हो गई, वहीं लगभग 6 छात्र गंभीर तौर पर घायल बताए जा रहे हैं।

मामला शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र से जुड़ा बताया जा रहा है। हुआ ये कि छात्रों को बोर्ड परीक्षा दिलाने ले जा रहे वाहन का एक टायर पर फट गया, इसके चलते वाहन अनियंत्रित गया और पलट गया। हादसा इतना भयानक था कि 4 छात्रों की मौके पर ही मृत्यु हो गई, जबकि कई घायल हैं।

4 Board Students Died in a Road Accident

घटना के बारे में जानकारी देते हुए, अपर पुलिस अधीक्षक नगर संजय कुमार ने बताया कि एक कार में सवार होकर यूपी बोर्ड की परीक्षा देने के लिए कुछ छात्र जैतीपुर की ओर जा रहे थे। लेकिन कांट क्षेत्र में जलालाबाद-शाहजहांपुर हाइवे के पास स्थित जरावन गांव के BOB बैंक के नजदीक कार का पहिया अचानक फट गया। इसकी वजह से कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इस हादसे में दो छात्र और दो छात्राओं समेत कुल 4 बच्चों की मौत हो गई। वहीं 6 छात्र घायल बताए जा रहे है।

See Also
old-pension-scheme-ops-protest-at-delhi

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, घटना में जान गँवाने वाले छात्रों की पहचान मोहनी (16 वर्ष), अनुराग (14 वर्ष), प्रतिष्ठा (15 वर्ष) तथा अनुरूप (17 वर्ष) के तौर पर हुई है। इस बीच रविकांत, अवनीश, मोहन गुप्ता, विपिन व ज्योति आदि छात्रों के घायल होने की सूचना है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

फिलहाल घायलों का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि छात्र कांट के गांव बरेंडा के एक माध्यमिक विद्यालय में पढ़ते हैं। उनका हाई स्कूल यूपी बोर्ड का सेंटर जैतीपुर के एक इंटर कॉलेज में गया था। मंगलवार को दसवीं कक्षा के दस परीक्षार्थी वैन में सवार होकर पेपर देने जा रहे थे।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.