32 साल की उम्र में पूनम पांडे का निधन, सर्वाइकल कैंसर बनी वजह

  • मशहूर मॉडल व एक्ट्रेस पूनम पांडे का 32 वर्ष की उम्र में निधन
  • टीम ने की पुष्टि, सर्वाइकल कैंसर बनी मौत की वजह
poonam-pandey-is-not-dead

Poonam Pandey Dies Due To Cervical Cancer: मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर के कारण निधन हो गया। उनकी टीम की ओर से इसकी पुष्टि की गई है। साझा की गई जानकारी के अनुसार, पूनम पांडे सर्वाइकल कैंसर से ग्रसित थीं और यही 32 साल की उम्र में उनकी मौत का कारण बनी।

पूनम पांडे के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी मृत्यु की सूचना उनकी मैनेजर के द्वारा दी गई। उन्होंने पोस्ट करके बताया कि पूनम ने 1 फरवरी की रात को सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़ते हुए दम तोड़ दिया। जाहिर तौर पर पूनम पांडे के निधन इस खबर के सामने आते ही तमाम लोग सकते में हैं। बताया जा रहा है कि उनकी इस बीमारी के बारे में भी बहुत से लोगों को जानकारी नहीं थी। और अचानक ऐसी इस दुर्भाग्यपूर्ण खबर की वजह से उनके सब फैन्स भी शोक में हैं।

Poonam Pandey Dies Due To Cervical Cancer

उनकी मैनेजर द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए पोस्ट में लिखा गया;

“आज की सुबह हम सभी के लिए बेहद कठिन है। आप सभी को यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। जो कोई भी उनके सम्पर्क में रहा है उन्हें उन्होंने भरपूर प्यार दिया है। इस दुख के हालातों में हम प्राइवेसी को लेकर सभी से अनुरोध करते हैं।”

See Also
swachh-survekshan-2023-indore-surat-becomes-cleanest-city-7th-times

poonam dies
Image: Poonam Pandey’s Instagram

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम को कुछ समय पहले ही यह पता लगा था कि उन्हें कैंसर है, इसके चलते कैंसर अपने आखिरी स्टेज पर पहुँच गया था। बीमारी का पता चलने के बाद से ही वह उत्तर प्रदेश में स्थित आने आवास पर थीं और वहीं से उनका इलाज चल रहा था। पूनम ने अपने उत्तर प्रदेश के घर में ही आखिरी साँसे लीं।

पूनम पांडे ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में की और समय के साथ वह हिंदी फ़िल्मों में भी नज़र आने लगीं। वह ‘नशा’, ‘लव इज पॉइजन’, ‘आ गया हीरो’ और ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ जैसी फिल्मों के साथ ही साथ ‘लॉक अप’ जैसे रियलिटी शो का भी हिस्सा रहीं थीं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.