Site icon NewsNorth

Samsung Galaxy Z Fold 5 और Z Flip 5 की भारत में कीमतों का हुआ खुलासा

samsung-galaxy-z-fold-flip-5-price-in-india

Galaxy Z Fold 5 & Z Flip 5 Price in India: कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग (Samsung) ने कल ही सियोल में आयोजित अपने गैलेक्सी अनपैक्ड (Galaxy Unpacked) 2023 इवेंट के दौरान कई नए डिवाइसों से पर्दा उठाया।

इन डिवाइसों में कंपनी के नए फोल्डेबल स्मार्टफोन्स – Galaxy Z Fold 5, Galaxy Z Flip 5 के साथ ही नए टैबलेट्स – Galaxy Tab S9 Series और नई स्मार्टवॉच – Galaxy Watch 6 सीरीज शामिल रही।

इन तमाम डिवाइसों की पूरी जानकारी आप यहाँ पा सकते हैं। फिलहाल ताजा अपडेट के तहत आज कंपनी ने अपने प्रमुख वैश्विक बाजारों में से एक यानी भारत के लिए इन सभी डिवाइसों की कीमत और प्री-बुकिंग संबंधित जानकारी आधिकारिक रूप से साझा कर दी है। तो आइए जानते हैं, Samsung Galaxy ब्रांड के तहत पेश किए गए ये तमाम नए डिवाइस भारतीय लोगों की जेब पर कितना असर डालने वाले हैं?

Samsung Galaxy Z Fold 5 India Price Details; 

भारत में सैमसंग गैलेक्सी Z Fold 5 की कीमत कुछ इस प्रकार तय की गई है;

Galaxy Z Fold5

इस बीच इन डिवाइसों की प्री-बुकिंग 27 जुलाई से 17 अगस्त के बीच की जा सकती है, और इसका लाभ उठाने वालों को Z Fold 5 में ₹23,000 तक के ऑफर्स का लाभ दिया जाएगा।

Samsung Galaxy Z Flip 5 India Price Details; 

वहीं देश में सैमसंग गैलेक्सी Z Flip 5 के लिए आपको निम्नलिखित दाम चुकाने होंगे;

देश में इस डिवाइस की प्री-बुकिंग भी 27 जुलाई से 17 अगस्त तक ही की जा सकेगी और इसका लाभ लेने वालों को ₹20,000 तक के ऑफर्स की पेशकश की जाएगी।

See Also

Samsung Galaxy Watch 6 Series India Price Details;

इन स्मार्टवॉचों की प्री-बुकिंग 27 जुलाई, 2023 से सैमसंग ऑनलाइन स्टोर और अन्य प्रमुख ऑनलाइन या ऑफलाइन रिटेल स्टोर पर शुरू हो जाएगी।

Samsung Galaxy Tab S9 Series India Price Details;

Exit mobile version