Now Reading
ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ Fire-Boltt Visionary स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च

ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ Fire-Boltt Visionary स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च

fire-boltt-visionary-smartwatch-price-features-in-india

Fire-Boltt Visionary smartwatch: भारतीय स्मार्ट डिवाइस बाजार में स्मार्टवॉच तेजी से अपनी जगह बना रहीं हैं। और इसी दिशा में अब Fire Boltt ने भी अपनी नई Visionary स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च कर दी है।

करीब 1.78-इंच डिस्प्ले वाली ये स्मार्टवॉच 100 स्पोर्ट्स मोड, SpO2 मॉनिटरिंग और ब्लूटूथ कॉलिंग जैसे तमाम लेटेस्ट फीचर्स से लैस है।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

इसके साथ ही इस नई स्मार्टवॉच को भारतीय बाजार में तमाम रंग विकल्पों और लुभावनी कीमत पर पेश किया गया है। तो आइए देर ना करते हुए जानते हैं इस वॉच के सभी फीचर्स, कीमत और ऑफर्स के बारें में विस्तार से;

Fire-Boltt Visionary – Features: 

कंपनी ने 57 ग्राम वजन वाली इस नई Visionary स्मार्टवॉच में 1.78-इंच का AMOLED पैनल दिया है, जो 368×448 पिक्सल रिजॉल्यूशन और Always-on-Display जैसी खूबियों से लैस है।

लेकिन मौजूदा समय में जब भी बात स्मार्टवॉच की होती है, तो लोगों का सबसे पहला सवाल ये होता है कि क्या इसमें कॉलिंग फीचर है? तो शायद इसलिए कंपनी ने भी आपको निराश नहीं किया है।

Fire-Boltt Visionary

जी हाँ! Visionary स्मार्टवॉच में इन-बिल्ट माइक और स्पीकर प्रदान किया जा रहा है, जिनकी मदद से वॉच ‘ब्लूटूथ कॉलिंग’ को सपोर्ट करती है।

इस नई स्मार्टवॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड के साथ ही साथ हेल्थ फीचर्स के मामले में SpO2 मॉनिटरिंग, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, नींद संबंधित ट्रैकर और पीरियड ट्रैकर जैसी सुविधाएँ मिलती हैं।

इसके साथ ही कंपनी ने नई वॉच को क्विक डायल, कॉन्टैक्ट्स और कॉल हिस्ट्री आदि को एक्सेस कर सकने जैसी सहूलियतों से भी लैस किया है।

See Also
supergaming-launched-made-in-india-battle-royale-indus-game-beta-for-android

दिलचस्प रूप से वॉच में 128MB की स्टोरेज दी गई है, जिसकी मदद से यूजर्स इसको वायरलेस ईयरबड्स से कनेक्ट कर सकते हैं और इसमें म्यूजिक भी स्टोर कर सकते हैं।

Visionary स्मार्टवॉच को IP68 रेटिंग भी मिली हुई है, जिसका सीधा-सा मतलब ये है कि ये वॉच वॉटर प्रूफ है।

स्मार्टवॉच ब्लू, ब्लैक, पिंक, ग्रीन, सिल्वर, ग्रे और शैंपेन जैसे रंग विकल्पों में पेश किया गया है। बैटरी की बात करें तो कंपनी का दावा है कि इसे एक बार पूरी तरह चार्ज करके 7 दिनों तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

Fire-Boltt Visionary – Price: 

और अब सबसे अहम बात! इस नई Fire Boltt Visionary स्मार्टवॉच को भारत में ₹3,799 की कीमत पर लॉन्च किया गया है।

बता दें यह स्मार्टवॉच बिक्री के लिहाज से 23 जुलाई से Amazon और Fire Boltt पर उपलब्ध करवा दी जाएगी।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.