Now Reading
50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ Motorola Moto G42 हुआ भारत में लॉन्च

50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ Motorola Moto G42 हुआ भारत में लॉन्च

motorola-moto-g42-price-and-features-in-india

Motorola Moto G42 Price & Specs: भारत में अपने बजट स्मार्टफोन लाइनअप का विस्तार करते हुए, Motorola ने आज बाजार में Moto G42 नामक अपना नया फोन लॉन्च कर दिया है।

दिलचस्प ये है कि किफायती होने के बाद भी यह नया स्मार्टफोन तमाम शानदार खूबियों जैसे 50MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, Qualcomm Snapdragon प्रॉसेसर आदि से लैस है।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

तो आइए आपको बताते हैं, इस फोन से जुड़े हर छोटे-बड़े फीचर्स और भारतीय बाजार में इसकी असल कीमत के बारें में!

Motorola Moto G42 – Features (Specs):

हमेशा की तरह आइए शुरुआत फोन के डिस्प्ले के साथ करते हैं। कंपनी का नया Moto G42 एक 6.4-इंच का Full HD+ AMOLED पैनल के साथ पेश किया गया है, जिसमें 60Hz का रिफ्रेश रेट दिया गया है।

कैमरे के मोर्चे पर फोन रियर मतलब पीछे की ओर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल हैं।

वहीं सामने की ओर वीडियो कॉलिंग व सेल्फी के लिए पंच-होल डिज़ाइन के तहत 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखनें को मिलता है। ये कैमरे पोर्ट्रेट मोड, ग्रुप सेल्फी मोड, ऑटो स्माइल कैप्चर, जेस्चर कैप्चर जैसे तमाम फीचर्स से लैस हैं।

MOTOROLA g42

जैसा हमनें आपको पहले ही बताया, फोन को ऑक्टा-कोर Qualcomm Snapdragon 680 चिपसेट से लैस किया गया है। फोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

फोन में 4GB की RAM और 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है, जिसको आप माइक्रोएसडी कॉर्ड की मदद से 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

See Also
apple-ios-17-beta-bilingual-siri-feature

बात अगर नए Motorola G42 में मिलने वाले कनेक्टिविटी विकल्पों की करें तो इस डूअल-सिम फोन में 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS/ A-GPS, 3.5mm हेडफोन जैक और एक USB Type-C पोर्ट दिया जा रहा हैं।

MOTO g42

फोन में आपको 20W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000mAh की बैटरी मिलती है। यह IP52 वाटर प्रोटेक्शन रेटिंग, फिंगरप्रिंट रीडर और फेस अनलॉक की सुविधा से भी लैस है। इस फोन को दो रंग विकल्पों – ‘मैटेलिक रोज’ और ‘अटलांटिक ग्रीन’ में लॉन्च किया गया है।

Motorola Moto G42 – Price & Offers in India:

Motorola के इस नए बजट स्मार्टफोन के दाम की बात करें तो भारत में इसका सिर्फ एक संस्करण 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टोरेज वर्जन ₹13,999 की कीमत पर पेश किया गया है।

लेकिन शुरुआती ऑफर के रूप में आप SBI क्रेडिट या डेबिट कार्ड का इस्तेमाल करते हुए ₹1,000 की छूट हासिल करते हुए Moto G42 को सिर्फ़ ₹12,999 के दाम पर खरीद सकते हैं। बिक्री के लिहाज से फोन 11 जुलाई से Flipkart पर उपलब्ध हो जाएगा।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.