Now Reading
Yamaha TW-E3B और TW-E5B ईयरबड्स हुए भारत में लॉन्च

Yamaha TW-E3B और TW-E5B ईयरबड्स हुए भारत में लॉन्च

yamaha-tw-e3b-and-tw-e5b-price-features-in-india

Yamaha TW-E3B & TW-E5B Earbuds Price & Features: लोकप्रिय कंपनी यामाहा कॉर्पोरेशन (Yamaha Corporation) ने अब भारत के ईयरबड्स सेगमेंट में कदम रखते हुए दो नए ईयरबड्स TW-E3B और TW-E5B को आज लॉन्च कर दिया है। 

कंपनी के अनुसार, ये दोनों ईयरबड्स Yamaha की ‘True Sound‘ पहचान को कायम रखते हैं। दिलचस्प रूप से इन्हें बिना स्टेम के इन-ईयर स्टाइल डिजाइन के साथ पेश किया गया है।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

आपको बता दें म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट से जुड़े अपने 130 साल पुराने इतिहास के साथ, Yamaha अपने ऑडियो उपकरणों म्यूजिक इंडस्ट्री में एक टॉप ब्रांड के रूप में जाना जाता है।

तो आइए देर न करते हुए जानते हैं इन दोनों ईयरबड्स के तमाम फीचर्स, डिजाइन और कीमत सम्बंधित जानकरियाँ;

Yamaha TW-E3B – Features: 

शुरुआत करें TW-E3B से तो इसे चार अलग-अलग आकारों में चार ईयर टिप्स के साथ पेश किया गया है, जिससे सभी तरह के कानों की संरचनाओं में ये आराम से फिट हो सकें। बेहतर फिट के लिए इनमें नॉन-स्लिप कोटिंग भी दी गई है।

Yamaha TW-E3B
Yamaha TW-E3B

TW-E3B असल में 6mm डायनेमिक ड्राइवर्स और Yamaha के Listening Care फीचर के साथ आता है, जो आपको कम वॉल्यूम में भी हाई क्वॉलिटी साउंड सुन सकने की अनुमति देता है। यह SBC, AAC और Qualcomm के aptX ब्लूटूथ कोडक्स को सपोर्ट करता है।

इसमें आपको टच कंट्रोल भी मिलता है, जिससे आप म्यूज़िक को रोक सकते हैं, बदल सकते हैं और वॉल्यूम को भी सेट कर सकते हैं। साथ हाई यूजर्स Yamaha का Headphones Controller ऐप भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

ये ईयरबड्स IPX5 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट रेटिंग के साथ आते हैं। बैटरी की बात करें तो कंपनी के अनुसार इनको दो घंटे में फुल चार्ज करने पर 24 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलता है।

Yamaha TW-E5B – Features: 

TW-E5B ने आपको 6mm, SBC और AAC के बजाय 7mm डायनेमिक ड्राइवर्स मिलते हैं। ये एक्टिव नॉएज़ कैंसिलेंशन के साथ नहीं, पर aptX Adaptive के साथ आते हैं। यह Siri असिस्टेंट और गूगल वॉयस असिस्टेंस को भी सपोर्ट करता है।

See Also
google-messages-satellite-messaging-feature

Yamaha TW-E5B

TW-E5B भी IPX5 वाटर रेजिस्टेंस रेटिंग हासिल किए हुए है। इसमें चार्जिंग केस के साथ 30 घंटो की बैटरी लाइफ और हर चार्ज कर 8.5 घंटे की बैटरी लाइफ़ मिलती है। कंपनी का दावा है कि इसको 10 मिनट तक चार्ज करके 1 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

Yamaha TW-E3B & TW-E5B Earbuds Price in India

कीमतों की बात करें तो भारत में Yamaha TW-E3B ईयरबड्स को ₹8,490 पर पेश किया गया है, जो Amazon India पर ₹7,490 की क़ीमत पर मिल रहे हैं। ये काला और गुलाबी रंग विकल्पों में उपलब्ध हैं।

वहीं TW-E5B ईयरबड्स को ₹14,900 के दाम पर पेश किया गया है। ये काला, नीला, भूरा और ग्रे रंग विकल्पों में उपलब्ध है।

ये दोनों ईयरबड्स Amazon India और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.