Now Reading
50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ Vivo Y21T हुआ भारतीय बाज़ार में लॉन्च

50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ Vivo Y21T हुआ भारतीय बाज़ार में लॉन्च

vivo-y21t-price-specs-in-india

Vivo Y21T Specs & Price: Vivo ने भारत में अपनी Y-सीरीज का एक नया बजट स्मार्टफोन Vivo Y21T लॉन्च किया है। कंपनी का ये नया स्मार्टफोन देखने में बेहद पतला और कई ख़ास फ़ीचर्स से लैस है।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

इस फोन में पतले डिज़ाइन के साथ ही 90Hz डिस्प्ले, बढ़ाई जा सकने वाली RAM व अन्य खूबियाँ दी गई हैं, जो बाज़ार में मौजूदा Redmi 11T 5G, Realme 8s, Redmi Note 10 Pro जैसे फ़ोनों को टक्कर दे सकती हैं। तो आइए देखतें हैं इस नए Vivo फोन की कीमत और सभी फ़ीचर्स के बारे में विस्तार से!

Vivo Y21T Features (Specs):

शुरुआत करें डिस्प्ले से तो इस फ़ोन में 6.58 इंच का Full HD+ Incell पैनल दिया गया है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट से लैस है।

इस फ़ोन में डिस्प्ले को लेकर एक और ख़ासियत ये है कि इसमें आंखों के तनाव से बचने के लिए नीली रोशनी को फिल्टर करने संबंधी Eye Protection मोड भी दिया गया है।

बता दें फ़ोन की सबसे बड़ी ख़ूबियों में से एक ये भी है कि ये नया फ़ोन Snapdragon 680 चिपसेट से लैस है, जो Vivo Y32 में भी देखा गया था। फ़ोन Android 11 पर आधारित FunTouch OS 12 चलाता है।

इस फ़ोन में आपको 4GB तक की RAM और 128GB की स्टोरेज इ जा रही है जो Extended RAM 2.0 फ़ीचर को सपोर्ट करती है।

Vivo Y21T

इस फ़ीचर का आसान सा मतलब ये है कि फ़ोन में अतिरिक्त 1GB RAM मिल सकेंगी, जिसको उपलब्ध स्टोरेज के हिस्से से मुहैया करवाया जाएगा।

See Also
instagram-nighttime-nudges-feature

कैमरे के मोर्चे पर बात की जाए तो इसके रियर यानि पीछे की ओर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का मैक्रो कैमरा और 2MP का डेप्थ सेन्सर शामिल है। वहीं फ़ोन में सामने की ओर 8MP का फ़्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

इस फ़ोन में कई तरह के कैमरा फ़ीचर जैसे Personalized Portrait Mode, Super HDR, Super Night Mode, AI Editor व अन्य शामिल हैं।

ये फोन 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000mAh की बैटरी से भी लैस किया गया है। साथ ही इसमें एक किनारे की ओर फिंगरप्रिंट स्कैनर, फेस अनलॉक फीचर, बेहतर कनेक्टिविटी और प्रदर्शन के लिए Multi Turbo 5.0 Mode, अल्ट्रा गेमप्ले मोड, 3.5mm हेडफोन जैक व USB Type-C पोर्ट आदि दिया जा रहा है।

Vivo Y21T Price

Vivo Y21T को बाज़ार में एक ही RAM और स्टोरेज (4GB RAM + 128GB) विकल्प के साथ पेश किया गया है, जिसकी क़ीमत ₹16,990 तय की गई है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.