Now Reading
ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ Poco C31 हुआ भारत में लॉन्च

ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ Poco C31 हुआ भारत में लॉन्च

Poco-C31-features-and-price-in-India

जैसे-जैसे भारत में त्यौहारी सीजन नज़दीक आ रहा है, स्मार्टफ़ोन ब्रांड़ो के बीच अपने-अपने नए फ़ोनो को बाज़ार में पेश करने की होड़ शुरू होती नज़र आने लगी है। और इसी कड़ी में अब Poco C31 भी भारत में आज लॉन्च कर दिया गया है।

जी हाँ! पिछले साल की शुरुआत में पेश किए गए Poco C3 के उन्नत संस्करण के रूप में देखे जा रहें C31 को कुछ साधारण अपडेट के साथ बाज़ार में उतारा गया है। इस फ़ोन को कैमरे, फिंगरप्रिंट सेंसर व अन्य चीज़ों के मामले में अपग्रेड प्राप्त हुए हैं।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

लेकिन इन सब के बीच सबसे अधिक दिलचस्प है इस नए फ़ोन की क़ीमत। तो आइए जानते हैं इस फ़ोन के फ़ीचर, क़ीमत और उपलब्धता से जुड़ी पूरी जानकारी विस्तार से;

Poco C31 – Features

हमेशा की तरह अगर शुरुआत करें फ़ोन के डिस्प्ले से तो C31 में आपको 6.53 इंच का HD+ LCD पैनल दिया जा रहा है, जो 1600 x 720 रिजोल्यूशन से लैस है।

वहीं कैमरे के मोर्चे पर फ़ोन रियर यानि पीछे की ओर ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 13MP का प्राइमरी सेंसर, 2MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है।

POCO-C31

अगर सामने की ओर फ्रंट कैमरा पर नज़र डालें तो इसमें आपको ऊपर की ओर वाटरड्रॉप नॉच डिज़ाइन के साथ 5MP का सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है। साथ ही इस नए Poco फ़ोन के रियर कैमरे में नाइट मोड और फ्रंट कैमरे में फेस अनलॉक सुविधाओं को शामिल किया गया है। 

ये स्मार्टफोन MediaTek Helio G35 चिपसेट से लैस है, और फ़ोन Android 11 आधारित Poco MIUI पर चलता है।

फ़ोन में आपको 4GB तक रैम और 64GB तक की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है, जिसको माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के ज़रिए 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

See Also
Vivo V30e 5G Features & Price

C31 में नीचे की ओर USB-C पोर्ट दिया गया है, जिसके ज़रिए 10W चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,000mAh की बैटरी को चार्ज किया जा सकता है।

कनेक्टिविटी विकल्पों पर गौर करें तो फ़ोन में आपको सभी सामान्य विकल्प जैसे Bluetooth 5.0 और Wi-Fi 802.11 b/g/n आदि नज़र आते हैं।

Poco C31 – Price

क़ीमतों के मामले में भारतीय बाज़ार में Poco C31 के 3GB+32GB बेस वैरिएंट के लिए ग्राहकों को ₹8,499 और 4GB + 64GB हाई-एंड वैरिएंट के लिए ₹9,499 चुकाने होंगें।

बता दें ये फ़ोन दो रंग विकल्पों – ‘शैडो ग्रे’ और ‘रॉयल ब्लू’ में उपलब्ध करवाया गया है, जो 3 अक्टूबर से ₹500 के इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ विशेष रूप से Flipkart पर उपलब्ध हो जाएगा। इसी दिन से प्लेटफ़ॉर्म पर Big Billion Days सेल का भी आगाज हो रहा है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.