Now Reading
Redmi Watch भारत में हुई लॉन्च, GPS और 10 दिन की बैटरी लाइफ के साथ क़ीमत ₹3,999

Redmi Watch भारत में हुई लॉन्च, GPS और 10 दिन की बैटरी लाइफ के साथ क़ीमत ₹3,999

redmi-watch-features-price-in-india

Redmi Watch Features and Price India: आज Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi ने भारत में अपने Redmi Note 10S के साथ Redmi Watch नामक स्मॉर्टवॉच को भी लॉन्च कर दिया है।

ज़ाहिर है इस कियाफ़ती वॉच के साथ ही Redmi ने भारत के स्मॉर्टवॉच सेगमेंट में प्रबल दावेदारी पेश कर दी है। एक आयताकार डिजाइन के साथ इस वॉच का डिज़ाइन वाक़ई दिलचस्प है, तो आइए जानते हैं इस Redmi Watch की क़ीमत और इसके फ़ीचर्स।

Redmi Watch Features

जैसा हमनें आपको बताया Redmi Watch एक आयताकार डिजाइन के साथ पेश की गई है। और इस स्मार्टवॉच में आपको 1.4 इंच का TFT LCD डिस्प्ले मिलता है, जो 320 × 320 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन और 350 nits की पीक ब्राइटनेस से लैस है।

और ज़ाहिर है कि स्मार्टवॉच में ट्रैकिंग वर्कआउट और हेल्थ ट्रैकिंग जैसे सेंसर्स भी दिए गए हैं, जिसमें PPG हार्ट रेट सेंसर, तीन-एक्सिस एक्सीलेरोमीटर सेंसर, जियोमैग्नेटिक सेंसर, बैरोमीटर, जाइरोस्कोप और एक एम्बिएँट लाइट सेंसर दिए गए हैं।

redmi-watch-price-in-india

इसके साथ ही Redmi Watch में आपको Bluetooth 5.1, GPS और GLONASS का सपोर्ट मिलता है, जो लोकेशन सेवाओं में सहायक है।

See Also
whatsapp-channels-forward-message-feature-details

इसके साथ ही ये वॉच आपकी नींद की ट्रैकिंग करती है। लेकिन एक ध्यान देने वाली बात ये है कि ये वॉच SpO2 सेंसर से लैस नहीं है, मतलब ये कि ये आपके ब्लड में ऑक्सीजन लेवल को माप नहीं सकती है। जबकि Mi Band 6 में ये सेंसर दिया गया है। और आज के वक़्त तो ये फ़ीचर और भी अहम हो गया है।

लेकिन एक ग़ौर करने वाली बात ये है कि इस वॉच में 230mAh की बैटरी दी गई है, जिसको लेकर Xiaomi का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर ये 10 दिनों तक चलती है।

Redmi Watch Price in India 

क़ीमत की बात करें तो Smart Watch के लिए भारत में आपको ₹3,999 चुकाने होंगें। बता दें आप इसे 25 मई से mi.com और Mi Home Stores के साथ ही Flipkart पर भी ख़रीद सकते हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.