Now Reading
Xiaomi का Mi Neckband Bluetooth Earphones Pro हुआ भारत में लॉन्च; ₹1,799 है क़ीमत

Xiaomi का Mi Neckband Bluetooth Earphones Pro हुआ भारत में लॉन्च; ₹1,799 है क़ीमत

xiaomi-mi-neckband-bluetooth-earphones-pro-price-specs

Xiaomi ने आज भारत में अपने Mi Sound Unveil ईवेंट में अपने दो नए ऑडियो प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं। इनमें नए से एक है Mi Portable Bluetooth Speaker और दूसरा है Mi Neckband Bluetooth Earphones Pro

इनमें सबसे ज़्यादा सूर्खियाँ बटोर रहा है Mi Neckband Pro Bluetooth Earphones Pro, जो Active Noise Cancellation (ANC) सपोर्ट के साथ पेश किया गया है।

लेकिन ज़ाहिर है Xiaomi जो अपने प्रोडक्ट के किफ़ायती दामों के चलते अधिक नाम कमाता है, उसने इस इयरफ़ोन के साथ भी ऐसा ही किया है। तो आइए जानते हैं इस नेकबैंड इयरफ़ोन की ख़ासियत और क़ीमत।

Mi Neckband Bluetooth Earphones Pro Specifications

सबसे पहले तो हम आपको बता दें इस नए Mi Neckband Bluetooth Earphones Pro का डिजाइन Mi Dual Driver ईयरफोन जैसा ही है। इस इयरफ़ोन में 10mm का पॉवरफ़ुल Bass ड्राइवर दिया गया है।

लेकिन ग़ौर करने वाला है इसका Active Noise Cancellation (ANC) सपोर्ट फ़ीचर, जो 25db तक शोर को कम करने में मदद करता है। वहीं इस इयरफ़ोन का वज़न सिर्फ 36 ग्राम ही है।

xiaomi-mi-neckband-bluetooth-earphones-pro

See Also
oneplus-pad-go-launched-in-india-check-price-and-features

ये Mi Earphone असल में ब्लूटूथ 5.0 से कनेक्ट होता है। साथ ही इसमें IPX5 स्प्लैश और स्वेट-प्रूफ रेटिंग सिस्टम भी शामिल किया गया है। साथ ही इसके Low-Latency Audio सपोर्ट के चलते इसको मोबाइल गेमर्स के लिए भी एक बेहतर विकल्प के रूप में देखा जा सकता है।

वहीं बैटरी की बात करें तो ये इयरफ़ोन 150mAh की बैटरी से लैस है, जो 50% वॉल्यूम में 20 घंटे तक की बैटरी लाइफ ऑफर करने का दावा करता है।

Mi Neckband Bluetooth Earphones Pro Price

इस Mi Earphone की कीमत भारत में ₹1,799 तय की गई है। वहीं ये इयरफ़ोन आपको काले और नीले रंग के दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा, जो Amazon India और Xiaomi की आधिकारिक वेबसाइट पर आज से बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएँगें।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.