Now Reading
Flipkart Big Billion Days सेल पर iPhones पर पाएँ भारी छूट; विशेष रूप से iPhone SE 2020 पर है आकर्षक ऑफ़र

Flipkart Big Billion Days सेल पर iPhones पर पाएँ भारी छूट; विशेष रूप से iPhone SE 2020 पर है आकर्षक ऑफ़र

Apple के iPhones हमेशा से ही लोगों के बीच काफ़ी पसंद किए जाते रहें हैं लेकिन इनकी क़ीमतों के चलते एक बड़ा तबका इनको ख़रीद पाने में असमर्थ रहा है। और शायद इसी समस्या के सामाधन के लिए Apple ने अपने किफायती स्मार्टफोन iPhone SE को लॉंच किया था।

लेकिन इसके बाद भी iPhone की चाह रखने वाले कई लोगों के लिए iPhone SE भी बजट से बाहर ही नज़र आता है, लेकिन अब आपको परेशान होने की ज़रूरत नहीं है। अब आपके लिए ऐसा मौक़ा आया है जहाँ आप ₹20,000 से कम में ही iPhone SE (2020 वर्जन) ख़रीद सकतें हैं। जी हाँ! Flipkart पर शुरू हो चुके Big BIllion Days सेल के दौरान आप इस iPhone को बेहद कम क़ीमत पर ख़रीद सकतें हैं।

इस बार अपने Big Billion Days के दौरान Flipkart असल में Apple प्रोडक्ट में भारी छूट प्रदान कर रहा है। पिछले साल के फ्लैगशिप iPhone 11 Pro को इसके सामान्य रिटेल दाम ₹1,06,600 के बजाय Flipkart ने ₹79,999 की क़ीमत पर सेल में उतारा है।

इतना ही नहीं बल्कि आप Flipkart में इस बार सामान्य रूप से ₹52,500 की कीमत वाला iPhone XR सिर्फ ₹37,999 में खरीद सकतें हैं। और सबसे अधिक छूट आपको iPhone 11 में दी जा रही है, जिसको आप ₹47,999 में ही ख़रीद सकतें हैं।

पर इससे भी बेहतर डील क्या है? तो ज़रा सोचिए अगर आपको A13 Bionic Chip वाला iPhone SE 2020 अपनी असल क़ीमत ₹42,500 के बजाए ₹25,999 में उपलब्ध हो? असल में Flipkart आपको अपनी इस सेल में ये ऑफ़र भी दे रहा है। इतना ही नहीं बल्कि अगर आप सेल की कुछ और शर्तों का भी पालन करते हैं तो ये Apple Product आपको और सस्ती क़ीमतों पर भी उपलब्ध हो सकतें हैं।

दरसल Flipkart के सेल के दौरान ही जबरजस्त एक्सचेंज ऑफर की भी पेशकश कर रहा है, और इसके तहत ग्राहक इनमें से किसी भी फोन पर ₹16,400 तक की छूट का लाभ तक उठा सकतें हैं।

See Also
apple-to-partner-with-openai-for-gen-ai-chatgpt-support-on-ios-18

इसके साथ ही आप Flipkart पर कई विशेष बैंकिंग सेवाओं का इस्तेमाल करने पर भी भारी छूट का लाभ उठा सकते हैं। इसके तहत अगर आप कुछ चुनिंदा बैंकों के क्रेडिट और डेबिट कार्ड को चुनते हैं तो आपको 10% की अतिरिक्त छूट भी मिल सकती है, जिसमें आपकी ख़रीद की क़ीमत ₹2000 तक कम हो सकती है।

इस बीच यह Phone केवल Flipkart Plus मेम्बर्स के लिए ही उपलब्ध थे। लेकिन अगर आप Flipkart Plus मेम्बर नहीं हैं तो भी आप 16 अक्टूबर के बाद से इस डील का फ़ायदा उठा सकतें हैं।

ज़ाहिर है कि इतने भारी छूट के साथ iPhones को हासिल कर पाना बिना किसी शक के बेहतर मौक़ा कहा जा सकता है। तो अगर आप भी चाहते हैं कि आप इस मौक़े का फ़ायदा उठा सकें तो ज़रूरी है कि जल्द से जल्द इस डील को भुनाने की कोशिश करें।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.