Site icon NewsNorth

Uber ड्राइवर ने मांगे ₹2500, नहीं देने पर घर आकर किया परेशान: महिला ने किया दावा

uber-launches-group-rides-feature-in-india

Uber driver harassed woman: ऑनलाइन टैक्सी सेवा प्रदाता अमेरिकी कंपनी Uber के टैक्सी ड्राइवर को लेकर एक महिला पैसेंजर ने बड़ा आरोप लगाया है, महिला ने टैक्सी ड्राइवर के ऊपर भाड़ा अधिक देने के लिए धमकाने और ड्राइवर के उसके पीछे पीछे घर तक आने की घटना को लेकर सोशल मीडिया के माध्यम से पोस्ट करके आपबीती सुनाई है। मामला मैसूर की रहने वाली एक कंम्‍यूनिकेशन स्‍ट्रैटर्जिस्‍ट महिला के साथ हाल ही में हुई एक घटना का है, जिसको उसने अपने लिंक्डइन अकाउंट में साझा किया। घटना वायरल होने के बाद अब कंपनी ने संज्ञान लिया है, उबर की तरफ से महिला से माफी मांगी गई, और कंपनी की ओर से कहा गया कि एक विशेष टीम घटना की जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला?

पीड़ित महिला ने लिंकडिन के माध्‍यम से अपने अनुभव को साझा किया है, उसने एक पोस्ट के माध्यम से दावा किया है कि वह मैसूर से केम्पेगौड़ा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे तक Uber की एक टैक्सी के माध्यम से राइड बुक की थी, ड्राइवर ने तय राशि से ज्यादा रकम करीबन एक्‍सट्रा 2,500 रुपये की मांग की। जब उन्‍होंने मना किया तो ड्राइवर ने उन्‍हें धमकाया। गनीमत रही कि सड़क पर आस-पास लोग मौजूद थे, जिसकी वजह से वो बच गई।

इसके बाद Uber taxi का वह ड्राइवर उनका पीछा करते हुए रात 10:30 बजे मैसूर में उनके दादा-दादी के घर पर आ धमका और उन्हें परेशान करने लगा और पैसे की मांग करने लगा।

ड्राइवर से अस्वीकार्य व्यवहार का अनुभव

महिला ने दावा किया कि उक्त टैक्सी ड्राइवर ने उसके साथ जो किया वह एक अस्वीकार्य व्यवहार था, ये अनुभव काफी कड़वा था। इसके लिए उन्होंने ऐप के माध्यम से कंपनी को घटना की जानकारी दी लेकिन कोई एक्‍शन नहीं हुआ। अपनी पोस्ट के साथ महिला ने ड्राइवर की फोटो और राइड की जानकारी भी थी। वही दूसरी ओर जब महिला की पोस्ट वायरल हुई तो Uber कंपनी की ओर से महिला से संपर्क करने का दावा किया गया।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

See Also

कंपनी की ओर से एक संदेश के माध्यम से कहा गया कि “हाय निधि, हम इस स्थिति के लिए माफ़ी चाहते हैं और समझते हैं कि यह आपके और आपके परिवार के लिए कितना परेशान करने वाला रहा होगा। हम पुष्टि कर सकते हैं कि एक विशेष टीम वर्तमान में इस घटना की जांच कर रही है और जैसे ही उन्हें कोई (Uber driver harassed woman) अपडेट मिलेगा, वे ऐप में संपर्क करेंगे।”

 

Exit mobile version