Site icon NewsNorth

Infinix Zero Flip भारत में हुआ लॉन्च, AI फीचर्स के साथ 512GB तक की स्टोरेज

infinix-zero-flip-launched-in-india-know-price-and-features

Infinix Zero Flip Launched in India: स्मार्टफोन ब्रांड Infinix ने आज अपना पहला फ्लिप फोन Infinix Zero Flip भारत में भी लॉन्च कर दिया है। यह स्मार्टफोन बेहतरीन फीचर्स और स्टाइलिश डिज़ाइन समेत कई खूबियों से लैस है। फोन में 6.9-इंच का AMOLED मेन डिस्प्ले, 50-मेगापिक्सल के ड्यूल रियर कैमरे जैसी चीजें शामिल हैं। भारत में पेश करने से पहले इसे पहले ही वैश्विक बाज़ारों में उपलब्ध कराया जा चुका था।

इस Infinix Zero Flip में बेहतरीन स्पेसिफिकेशन्स दी गई हैं। जैसा हमनें पहले ही बताया यह Flip फोन 6.9-इंच की LTPO AMOLED फुल HD+ मेन डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट और 360Hz का टच सैंपलिंग रेट देखनें को मिलता है।

Infinix Zero Flip: खूबियाँ

इसके अलावा, फोन के बाहरी हिस्से में 3.64-इंच की AMOLED कवर डिस्प्ले भी दी गई है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है। बता दें, कवर डिस्प्ले पर Gorilla Glass Victus 2 का प्रोटेक्शन दिया गया है, जबकि मेन स्क्रीन में UTG (Ultra-Thin Glass) प्रोटेक्शन मिलता है।

ये फ्लिप स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 8020 चिपसेट से लैस है, जो 8GB की LPDDR4X रैम के साथ आता है। इसके अलावा, इसमें 8GB की वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट मिलता है, जिससे यूजर को कुल 16GB RAM मिल सकता है। दिलचस्प रूप से फोन में 512GB UFS 3.1 इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन में इसलिए शायद माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट नहीं मिलता है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

कैमरे की बात की जाए तो फोन में 50-मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें एक प्राइमरी कैमरा ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) के साथ आता है और दूसरा 50-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस है। यह कैमरा सेटअप 4K/30fps वीडियो रिकॉर्डिंग को भी सपोर्ट करता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 50-मेगापिक्सल का इनर कैमरा दिया गया है, जो 4K/60fps वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकता है।

इस Flip फोन में 4720mAh की बैटरी आती है, जो 70W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में 10W रिवर्स चार्जिंग का भी फीचर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिहाज़ से फोन में 5G, 4G LTE, Wi-Fi 6, Bluetooth 5.4, NFC, और USB Type-C पोर्ट दिए गए हैं। बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए Infinix ने साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक का सपोर्ट भी दिया है।

Infinix के नए Flip फोन की कीमत

Infinix Zero Flip की कीमत भारत में ₹49,999 तय की गई है। यह स्मार्टफोन को सिंगल वेरिएंट के साथ पेश किया गया है, जिसके तहत 8GB RAM और 512GB इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है। रंग विकल्पों की बात करें तो इसमें Blossom Glow और Rock Black उपलब्ध हैं। फोन की पहली सेल 24 अक्टूबर से Flipkart पर शुरू होने जा रही है।

Exit mobile version