Site icon NewsNorth

IMC 2024: JioBharat V3 और V4 फीचर फोन बाजार में हुए लॉन्च, जानें फीचर्स

JioBharat J1 launched silently by the company

image credit: amazon official website

JioBharat V3 and V4 feature phones launched in the market: दिल्ली के भारतमंडंपम में आयोजित इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC) के कार्यक्रम में मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी की कंपनी जिओ ने अपने नवीनतम 4G फीचर फोन जियोभारत V3 और जियोभारत V4 को लॉन्च किया है। कंपनी ने जियोभारत V3 और V4 मॉडल्स की कीमत 1099 रुपये रखी गई है, उपभोक्ताओं के लिए  भारत V3 और V4 जल्द ही सभी मोबाइल स्टोर्स के साथ-साथ JioMart और Amazon पर भी उपलब्ध होंगे।

जिओ के नए फ़ोन में 1000 mAh की दमदार बैटरी

JioBharat के नए फोन V3 4G और V4 4G में UPI पेमेंट करने के लिए JioPay का इंटिग्रेशन किया गया है। इसके अलावा यूजर्स को 450 से ज्यादा फ्री लाइव टीवी चैनल, अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और सस्ते इंटरनेट डेटा का भी लाभ मिलेगा जियो V3 और V4 4जी फीचर फोन आधुनिक डिज़ाइन, 1000 mAh की दमदार बैटरी, 128 GB तक के एक्सपेंडेबल स्टोरेज और 23 भारतीय भाषाओं के सपोर्ट के साथ आते हैं।

इसके साथ ही इन 4G फीचर फोन में  JioChat सपोर्ट भी दिया जा रहा है। जिसके बारे में कहा जाता है कि यह यूजर्स को इसके जरिए अनलिमिटेड वॉइस मैसेजिंग, फोटो शेयर और ग्रुप चैट जैसे ऑप्शन भी मिलते हैं।

सबसे ख़ास बात कंपनी इन दोनों फीचर फोन के साथ  123 रुपये में एक महीने का रिचार्ज प्लान ऑफर कर रही है, जिसमें यूजर्स को पूरे देश में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग के साथ-साथ कुल 14GB डेटा का लाभ मिलेगा।

See Also

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, पिछले साल जियोभारत V2 मॉडल को लॉन्च किया गया था। इस फोन ने भारतीय फीचर फोन मार्केट में हलचल मचा दी थी, कंपनी के मुताबिक लाखों 2जी उपभोक्ता जियोभारत फीचर फोन के माध्यम से 4जी में शिफ्ट हो चुके हैं। अब कंपनी को उम्मीद है कि जियोभारत V3 और V4 मॉडल्स एक बार फिर मार्किट में धूम मचाएंगे और यूजर्स के बीच लोकप्रिय होंगे।

Exit mobile version