Site icon NewsNorth

WhatsApp पर आया ‘लो-लाइट’ वीडियो कॉलिंग मोड, अंधेरे में नहीं होगी दिक्कत

whatsapp-new-reminder-for-status-feature

Low-light video calling mode comes on WhatsApp: दुनिया भर में करोड़ों स्मार्टफोन यूजर्स इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप का इस्तेमाल करते हैं। शायद यही वजह हैं, मेटा के स्वामित्व वाला लोकप्रिय सोशल मीडिया ऐप यूजर्स की सहूलियत के लिए कंपनी समय-समय पर नए-नए फीचर्स लाता रहता है। जिससे इसके यूजर्स का अनुभव बेहतर बने। इसी क्रम में निकलकर आई नई जानकारी के अनुसार, WhatsApp ने अब वीडियो कॉल के लिए लो लाइट मोड को रोल आउट किया है। इस फीचर का इस्तेमाल आप कम रोशनी में वीडियो कॉल करने के लिए कर पाएंगे।

WhatsApp के इस नए फीचर के साथ यूजर्स की किसी ऐसी जगह में वीडियो कॉल में बड़ी सहजता से बात हो जायेगी, जहां कम रोशनी आ रही हो। नए फीचर की मदद से यूजर्स को ऐसी स्थिति में वीडियो क्वालिटी से समझौता नहीं करना पड़ेगा। बल्कि लो लाइट फीचर को इनेबल करते ही अच्छी क्वालिटी आने लग जाएगी।

कैसे कर पायेंगे इसका उपयोग?

यूजर्स को इस फीचर का उपयोग करने के लिए सबसे पहले WhatsApp में जाना होगा। उसके बाद इन बिंदुओं का पालन करके वह लो लाइट मोड वाले नए फीचर का उपयोग बड़ी सहजता से कर पायेंगे।

एंड्रॉइड और iOS दोनों ही यूजर्स के लिए उपलब्ध

इस फीचर को एंड्रॉइड और iOS दोनों ही यूजर्स के लिए रोलआउट कर दिया गया है। फिलहाल फीचर को परमानेंट इस्तेमाल करने का विकल्प नहीं मिल रहा है। इसलिए यूजर्स को हर वीडियो कॉल पर इस फीचर को इनेबल करना होगा।

See Also

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

इसे आने वाले दिनों में Windows WhatsApp के लिए भी पेश (Low-light video calling mode comes on WhatsApp)  किया जा सकता हैं।

Exit mobile version