Now Reading
‘Corporate मजदूर’ का तख्ता लगाकर गरबा खेलते दिखे लोग, वीडियों हुआ वायरल

‘Corporate मजदूर’ का तख्ता लगाकर गरबा खेलते दिखे लोग, वीडियों हुआ वायरल

  • Corporate मजदूर' का तख्ता लगाकर गरबा खेलने पहुंचे लोग.
  • Video देख लोगों को आया गुस्सा.

Garba in corporate labor theme goes viral: नवरात्रि के दौरान जगह जगह गरबा महोत्सव का आयोजन किया जाता है, जहा भक्ति भाव के साथ लोग जमकर झूमते और थिरकते नजर आते है। इन गरबा पंडालों के लिए कई बार विशेष थीम और ड्रेसअप डिसाइड किया जाता है। एक ऐसे ही थीम में अब गरबा डांस का एक ग्रुप का सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जहा कुछ लोगों ने कॉरपोरेट कर्मचारी बनकर गरबा डांस किया है।

वायरल वीडियो 6 ग्रुप सदस्य का है, जिसमे कुछ लड़के और लड़की दोनों ही ब्लैक पैन्ट और वाईट शर्ट में शामिल हुए हैं। उनके द्वारा अपने अपने गले में आई कार्ड, सिर पर हेडफोन और हाथ में एक लैपटॉप रखा गया हैं, उन्हें देखकर मालूम पड़ता है कि वो एक कॉरपोरेट कर्मचारी के तौर पर वहां गए हैं और सभी वैसे ही गरबा खेलना शुरु कर देते हैं। इसी दौरान नजर आता है कि उनके शर्ट पर पीछे ‘Corporate मजदूर’ लिखा हुआ एक तख्ता लटका हुआ है।

इसे देखकर कोई जमकर उनका मजाक उड़ाकर एक हास्य के तौर में ले रहा है तो वही कुछ लोग ऐसे भी है,जो वीडियो को लेकर उनकी जमकर आलोचना कर रहा है। लोग वीडियो देखकर जमकर उनके ऊपर अपनी भड़ास निकाल रहें है।

See Also
binance-helps-ed-india-to-uncover-gaming-app-fraud

लोगों ने धर्म का मजाक उड़ाने का लगाया आरोप

वीडियो काफी अधिक सोशल मीडिया में वायरल हो गया, इंटरनेट यूजर्स इस ग्रुप की ऐसी हरकत को लेकर भड़क गए और कमेंट सेक्शन में उनका गुस्सा देखने को मिला। एक यूजर ने लिखा- सिर्फ अटेंशन पाने के लिए ये लोग कुछ भी कर सकते हैं आजकल। वही कुछ लोगों ने इसे लेकर माता रानी के गरबे का मजाक बनाकर रखने का आरोप लगा दिया है। तो कुछ लोग इन लोगों को इनकी मज़बूरी दिखाने का प्लेटफॉर्म बताने के तरीके की आलोचना कर रहे है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, गरबा गुजरात का एक पारंपरिक नृत्य है, जो नवरात्रि के त्योहार के दौरान किया जाता है। यह नृत्य देवी दुर्गा की आराधना और पूजा के लिए किया जाता है। लेकिन हाल के वर्षों में इसे देवी आराधना के तौर में कम लोगों द्वारा मनोरंजन और अन्य प्रकार की अश्लील गतिविधियों और पहनावे को लेकर एक वर्ग द्वारा आलोचना का सामना करना (Garba in corporate labor theme goes viral)पड़ा है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.