Now Reading
महिला का पहनावा देख युवक ने Instagram पर दी एसिड अटैक की धमकी, कंपनी ने नौकरी से निकाला

महिला का पहनावा देख युवक ने Instagram पर दी एसिड अटैक की धमकी, कंपनी ने नौकरी से निकाला

  • महिला के कपड़े देखकर भड़का युवक.
  • एसिड अटैक की दी धमकी, गंवानी पड़ी नौकरी.

Young man threatens acid attack: ETIOS कंपनी में काम करने वाले एक युवक को सोशल मीडिया में किसी महिला यूजर्स को अपनी आईडी से कपड़े को लेकर एसिड अटैक की धमकी देना महंगा पड़ गया, महिला की पति की शिकायत के चलते युवक को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है। युवक का नाम निकित शेट्टी बताया जा रहा है, उसके द्वारा एक महिला इंस्टाग्राम यूजर्स को उसके कपड़ों को लेकर टिप्पणी करते हुए एसिड अटैक की धमकी दी गई थी।

धमकी को लेकर महिला की पति के शिक़ायत दर्ज करवाने और उक्त मैसेज का स्कीनशॉट शेयर करने के बाद युवक को बंगलौर स्थित ETIOS कंपनी ने नौकरी से निकाल दिया है।

शाहबाज अंसार नाम के एक युवक ने अपने X अकाउंट के माध्यम से कर्णाटक डीजीपी, सीएम कर्णाटक, उप मुख्यमंत्री डीके शिवकुमार को टैग करते हुए एक पोस्ट में लिखा था कि,

“यह सीरियस है, यह शख्स मेरी पत्नी के कपड़ों की वजह से उसके चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा है, कृपया इस तरह की किसी भी घटना को रोकने के लिए इसके खिलाफ़ तुरंत कार्यवाई करें।”

शाहबाज अंसार ने अपनी एक पोस्ट के माध्यम कहा, “जो शख्स मेरी पत्नी पर एसिड अटैक की धमकी दे रहा था, वह Etios Services के लिए काम करता है. मुझे नहीं लगता कि इस ऑर्गनाइजेशन में महिलाएं सुरक्षित है।

See Also
Actress Nora Fatehi statement on feminism

कंपनी ने युवक को नौकरी से निकाला

Etios Services ने इंस्टाग्राम पर एक बयान जारी कर कहा, “कंपनी, निकित रेड्डी के ‘अस्वीकार्य’ व्यवहार से ‘बहुत दुखी’ हैं, वह सुरक्षित कार्यस्थल बनाए रखने के लिए जरूरी कदम उठाएगी।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

कंपनी की ओर से निकित शेट्टी के बयान और व्यवहार को लेकर माफ़ी भी मांगी गई। कंपनी ने कहा निकित शेट्टी व्यवहार पूरी तरह से अस्वीकार्य है और Etios Services में हमारे द्वारा बनाए गए मूल मूल्यों के खिलाफ है। इस घटना को लेकर निकित शेट्टी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है और उसकी पांच साल के लिए खत्म कर दी गई है कंपनी ने उसके कार्यों के लिए जवाबदेही तय करने के लिए उसके खिलाफ केस दर्ज (Young man threatens acid attack) किया है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.