Site icon NewsNorth

शार्क टैंक इंडिया से Zomato सीईओ हुए बाहर, Snapdeal सह-संस्थापक कुणाल ने ली जगह

paytm-sells-its-ticketing-business-to-zomato-for-rs-2048-crore

(Photo Credit: Deepinder Goyal’s Instagram

Zomato CEO out of Shark Tank India: लोकप्रिय बिजनेस रियलिटी शो शार्क टैंक इंडिया का सीजन 4 जल्द ही शुरू होने वाला है। उक्त शो उद्यमियो को अपने व्यवसायिक विचारों को प्रस्तुत करने और निवेश प्राप्त करने का अवसर प्रदान करता है। इसे लेकर एक नई अपडेट सामने आई है, जानकारी के मुताबिक इस सीजन में जज पैनल से Zomato के फाउंडर दीपिंदर गोयल को हटा दिया गया है और उनकी जगह Snapdeal को- फाउंडर कुणाल बहल को शो में जज की भूमिका दी गई है।

Snapdeal के को- फाउंडर कुणाल बहल एक सफल उद्यमी और भारतीय स्टार्टअप इकोसिस्टम का एक बड़ा चेहरा है। 250 से अधिक स्टार्टअप में उनके निवेश ने कई नए उद्यमों को फलने-फूलने का अवसर प्रदान किया है। उनकी उपलब्धियों में “इकोनॉमिक टाइम्स एंटरप्रेन्योर ऑफ द ईयर” का पुरस्कार और “फॉर्च्यून की 40 अंडर 40” सूची में शामिल होना शामिल है, जो उनकी कुशलता और समर्पण को दर्शाता है।

Zomato के फाउंडर दीपिंदर गोयल क्यों हुए बाहर?

हिट रियलिटी टेलीविजन सीरीज सार्क टैंक इंडिया में जज के रूप में अनुपम मित्तल, नमिता थापर, अमन गुप्ता, रितेश अग्रवाल और पीयूष बंसल वापसी कर रहे हैं। साथ ही Snapdeal के को- फाउंडर कुणाल बहल भी इसके सीजन 4 के साथ जुड़ चुके है। लेकिन Zomato के फाउंडर दीपिंदर गोयल को शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। Zomato के फाउंडर दीपिंदर गोयल को लोकप्रिय शो से बाहर दिखाने की वजह फूड डिलीवरी कंपनी स्विगी को बताया जा रहा है। जी हां! स्विगी इस बात का खुलासा खुद Zomato के फाउंडर दीपिंदर गोयल ने किया है।

उन्होंने कहा कि, ज़ोमैटो के प्रतिद्वंद्वियों में से एक स्विगी, इस शो के सीजन 4 का प्रमुख प्रायोजक बनने जा रहा है। इसलिए उन्हें शो से “बाहर निकाल दिया गया”। क्योंकि “स्विगी ने शार्क टैंक को प्रायोजित किया है।”

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

See Also

सार्क टैंक इंडिया सीजन 4 के जज

इस बार शार्क टैंक के सीजन 4 में पीपल ग्रुप के अनुपम मित्तल, बोट लाइफस्टाइल के अमन गुप्ता, एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स की कार्यकारी निदेशक नमिता थापर, लेंसकार्ट के पीयूष बंसल और ओयो के रितेश अग्रवाल शामिल हैं। इसके अलावा Snapdeal के को- फाउंडर कुणाल बहल भी इस शो से जुड़े है। शो के निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर नए शार्क का एक प्रोमो साझा किया। इस सीजन में नए होस्ट के रूप में साहिबा बाली और आशीष सोलंकी शामिल हुए हैं, जो शो में अपनी अनूठी ऊर्जा और स्वभाव लेकर आए हैं। यह  शो सोनी लिव और सोनी के प्लेटफॉर्म में (Zomato CEO out of Shark Tank India)  प्रसारित किया जाएगा।

 

Exit mobile version