Now Reading
Coldplay कॉन्सर्ट टिकट: BookMyShow के सीईओ पुलिस के सामने नहीं हुए पेश, जारी हुआ दूसरा नोटिस

Coldplay कॉन्सर्ट टिकट: BookMyShow के सीईओ पुलिस के सामने नहीं हुए पेश, जारी हुआ दूसरा नोटिस

  • कोल्डप्ले कॉन्सर्ट के टिकटों पर विवाद जारी.
  • बुक माय शो के CEO को पुलिस का दूसरा समन.
bookmyshow-200-lays-off

Coldplay concert ticket case: Coldplay कॉन्सर्ट के टिकट ब्लैक मार्केट में बेचने का आरोप झेल रही भारत की अग्रणी ऑनलाइन टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म BookMyShow की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। कंपनी को एक के बाद एक समन भेजकर मुंंबई पुलिस की ईओडब्ल्यू शाखा द्वारा सीईओ आशीष हेमराजानी और कंपनी के तकनीकी प्रमुख को पेश होने के निर्देश दिए गए हैं।

न्यूज एजेंसी ANI ने मुंबई पुलिस के हवाले से बताया कि मुंबई पुलिस की ईओडब्ल्यू ने बुकमायशो के सीईओ आशीष हेमराजानी और कंपनी के तकनीकी प्रमुख को कल (29 सितंबर 2024) को समन भेजा था, इसके पूर्व भी ईओडब्ल्यू ने उन्हें 27 सितंबर को पहले भी समन भेजा था, लेकिन वे एजेंसी के सामने पेश नहीं हुए।

BookMyShow Coldplay विवाद क्या है?

BookMyShow के सीईओ और सह-संस्थापक आशीष हेमराजानी और इसके टेक्निकल हैड को एक वकील (अमित व्यास) की शिकायत क बाद मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को समन जारी किया गया था। वकील ने आरोप लगाया था कि प्लेटफॉर्म ने कोल्डप्ले के शो के टिकटों की कालाबाजारी में मदद की है। जिसके बाद मुंबई पुलिस की ओर से दो बार समन भेजकर कंपनी और उसके सीईओ के बयान दर्ज़ करवाने के निर्देश दिए गए थे, लेकिन अब तक BookMyShow की ओर से इसका कोई जवाब नही दिया गया।

मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम कोल्‍डप्‍ले

म्यूजिक ऑफ द स्‍फेयर्ड वर्ल्‍ड टूर के एक हिस्‍से के रूप में कोल्‍डप्‍ले का शो 19 से 21 जनवरी के बीच नवी मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा। टिकट की कालाबाजारी के संबंध में हालांकि BookMyShow की ओर से एक बयान जारी किया गया है।

See Also

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

कंपनी ने कहा कि, उसका किसी भी अनधिकृत टिकट-बिक्री या पुनर्विक्रय प्लेटफॉर्म से संबंध नहीं है और पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई है। BookMyShow के अनुसार अनधिकृत स्रोतों से पास खरीदने को लेकर चेतावनी देते हुए कहा कि वे (Coldplay concert ticket case) अमान्य या नकली हो सकते हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.