Site icon NewsNorth

Ranveer Allahbadia के YouTube चैनल हुए हैक, सभी वीडियो डिलीट, नाम भी बदला

Ranveer Allahbadian YouTube channel hacked: मशहूर यूट्यूबर और पॉडकास्टर रणवीर अल्लाहबादिया जिन्हें अपने यूट्यूब चैनल “बीयर बाइसेप्स” (Beer Biceps) के लिए जाना जाता है। हैकरों ने उनके यूट्यूब चैनल को हैक कर लिया हैं, उनके यूट्यूब में मौजूद दोनों यूट्यूब चैनल को हैक किया गया है।

जानकारी के मुताबिक उनके यूट्यूब चैनल को हैक करके हैकरों ने चैनल का नाम बदलकर टेस्ला कर दिया हैं। इतना ही नहीं, दोनों चैनलों पर उपलब्ध उनका सारा कंटेंट भी डिलीट हो गया है।

रणवीर अल्लाहबादिया का पर्सनल यूट्यूब चैनल भी हैक

यूट्यूबर और पॉडकास्टर रणवीर अल्लाहबादिया की यूट्यूब में दो चैनलों के माध्यम से मौजूदगी है, पहला तो “बीयर बाइसेप्स” और दूसरा उनका पर्सनल यूट्यूब चैनल जिसे भी हैकरों के द्वारा हैक कर लिया गया है, उनके निजी यूट्यूब चैनल का नाम बदलकर @Tesla.event.trump_2024 रखा दिया गया है। हैकरों ने उनके सारे इंटरव्यू और पॉडकास्ट को हटा दिया।

उन सभी वीडियो (कंटेंट) की जगह एलन मस्क और डोनाल्ड ट्रम्प के पुराने कार्यक्रमों की स्ट्रीमिंग की गई, इस बड़ी साइबर घटना के बाद उनके चैनल पर कोई मौलिक कंटेंट नहीं बचा था। अब इसमें सारे नए कंटेंट देखने को मिल रहा है, नए कंटेंट में एआई-जनरेटेड एलन मस्क का अवतार दिखाया गया, जिसमें दर्शकों से अपने रिटर्न को दोगुना करने के झूठे वादे के लिए क्रिप्टोकरेंसी में निवेश करने का आग्रह किया गया। भारत में सुप्रीम कोर्ट के यूट्यूब चैनल को हैक किए जानें के बाद हैकरों द्वारा अंजाम दी गई दूसरी बड़ी घटना हैं।

कौन है रणवीर अल्लाहबादिया?

रणवीर अल्लाहबादिया ने 22 साल की उम्र में यूट्यूब पर अपने कंटेंट बनाना शुरू किया था, उनके चैनल पर मोटिवेशनल वीडियोज, फिटनेस टिप्स और लाइफस्टाइल से जुड़े विषयों पर चर्चा होती है।

See Also

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

बता दें, कुछ वक्त पहले ही रणवीर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों अवॉर्ड मिला था. अवॉर्ड देते हुए जब पीएम मोदी ने पूछा कि फिटनेस का मंत्र देंगे लोगों को, तो उन्होंने कहा था योगा करना चाहिए। जिसके बाद पीएम मोदी ने चुटकी (Ranveer Allahbadian YouTube channel hacked) लेते हुए कहा था कि ‘फिर तो लोग कहेंगे मोदी जी की बात बता रहा है, फिर कहेंगे कि तुम बीजेपी वाले हो गए हो।’

Exit mobile version